Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai का ये धमाकेदार ट्विस्ट, तबाह कर देंगे अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, जिसे देख आप चौक जाएंगे। हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु अपनी मां मंजरी के खिलाफ एक बड़ा फैसला लेने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 16, 2023 15:24 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, yrkkh - India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ स्टारर 'ये रिश्ता क्या...' के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है। अभिमन्यु अपनी मां मंजरी के खिलाफ एक नया फैसला लेने वाला है। आखिरकार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मंजरी का सच सामने आ जाएगा। अभी, अक्षरा को बचाने के लिए अपनी मां से लड़ाई करने वाला है और अभिनव के बच्चे का गर्भपात रोका देंगा, लेकिन क्या अभिमन्यु, अक्षरा और अबीर को हमेशा खुश रख पाएंगा? ये आज के एपिसोड में देखने को मिलने वाला है। 

अभिमन्यु रोकेगा अक्षरा का अबॉर्शन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए एपिसोड में हमने देखा कि मंजरी, अक्षरा पर अभिनव के बच्चे को अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर करती है। अबीर को इसी वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ता है। अक्षरा परेशान हो जाती है और बच्चे का गर्भपात कराने के लिए क्लिनिक पहुंच जाती है। हालांकि उसका दिमाग और दिल ये सब करने से उसे रोकता है। मंजरी, अबीर को अक्षरा और बच्चे के खिलाफ भड़काती है। अबीर की बिगड़ती सेहत को देखकर वह बच्चे का गर्भपात कराने का फैलसा करती है।

अभिमन्यु मंजरी को सिखाएगा सबक 
अभिमन्यु को मंजरी के बारे में पता चलता है और सच्चाई पता चल जाती है। वह उसे डांटेगा। हालांकि, मंजरी कुछ नहीं बोलती है। वह अभिमन्यु को समझाने की कोशिश करेगी कि अक्षरा को अपने परिवार की खुशी के लिए बच्चे का गर्भपात करा देना चाहिए। अभिमन्यु मंजरी को यह भी समझाने की कोशिश करता है कि अक्षरा को इस हालत में लाने के लिए उसने जो कुछ भी किया वह बहुत गलत था। 

अभिमन्यु और अक्षरा की कोर्ट मैंरीज
अगले एपिसोड में हम अभिमन्यु को अक्षरा के सामने बचाते हुए देखेंगे। वह उससे दो विकल्पों में से किसी एक को चुनने के लिए कहता है। अक्षरा ने मंगलसूत्र और सिन्दूर चुना। उन्होंने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया। आरोही यह बात बिड़ला और मंजरी को बताती है। हालांकि, अक्षरा जल्द ही सब कुछ खोने वाली है। प्रोमो के मुताबिक, अभिमन्यु और अबीर का एक्सीडेंट होने वाला है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक जेनरेशन लीप आने वाला है। 

ये भी पढ़ें- 

Kuch Kuch Hota Hai के 25 साल पूरे होने पर काजोल फिर बनी 'अंजलि', दिखाई पुरानी वाली अदा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवी का सपना पूरा करने का वादा करेगा ईशान, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

Kangana Ranaut की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, एक्ट्रेस ने बताई वजह

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement