Friday, April 26, 2024
Advertisement

अभय देओल की फिल्म 'वॉट आर द ऑड्स' नेटफ्लिक्स पर 20 मई को होगी रिलीज

'वॉट आर द ऑड्स?' का निर्देशन मेघा रामास्वामी ने किया है। इसमें अभय के साथ यशश्व‌िनी भी दिखाई देंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 16, 2020 18:01 IST
What are the Odds Streaming on Netflix from 20th May- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'वॉट आर द ऑड्स' नेटफ्लिक्स पर 20 मई को होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। फिल्म को लेकर चूजी रहने वाले अभय अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। वो 'वॉट आर द ऑड्स?' मूवी में नज़र आएंगे, जो नेटफ्लिक्स पर 20 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म को उन्होंने दिल्ली क्राइम के मेकर्स साथ मिलकर बनाया है।

अभय देओल ने दिल्ली क्राइम- फिल्मकारवन ओरिजिनल के मेकर्स के साथ मिलकर निर्माता के क्षेत्र कदम बढ़ाया है। उनके बैनर 'अभय देओल प्रेजेंट' के तहत वो इंडिपेंडेंट फिल्म्स और फिल्ममेकर्स को प्लेटफॉर्म उपलब्ध करा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट के तहत एक और उपलब्धि हासिल करते हुए अभय 40 साल के रॉकस्टार के किरदार में दिखाई देंगे। उनके साथ यशश्विनी भी अहम रोल निभाएंगी। 

What are the Odds Streaming on Netflix from 20th May

Image Source : INDIA TV
अभय देओल की नेटफ्लिक्स पर 20 मई को होगी रिलीज 

'वॉट आर द ऑड्स?' का निर्देशन मेघा रामास्वामी ने किया है। यशश्व‌िनी एक डिजिटल स्टार हैं। वह कई वेब सीरीज के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वह मेड इन हेवन, दिल्ली क्राइम के अलावा डियर जिंदगी, फोबिया में नजर आ चुकी हैं। करणवीर मल्होत्रा ने हाल ही में कबीर खान की ऑरिजनल सीरी 'द फॉरगेटन आर्मी' और नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल सीरीज सेलेक्शन डे में बतौर लीड काम किया है। 

इस फिल्म में मोनिका डोगरा, प्रियंका बोस, मनुऋषि और सुल्भा आर्या भी नज़र आएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement