Saturday, May 04, 2024
Advertisement

अनुप्रिया गोयनका ने 'असुर 2' की शूटिंग शुरू की

 शूटिंग के अनुभव के बारे में बताते हुए, अभिनेत्री का कहना है कि अंत में लोगों से व्यक्तिगत रूप से बात करने में सक्षम होना एक बहुत अच्छा एहसास है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 20, 2021 22:25 IST
अनुप्रिया गोयनका ने 'असुर 2' की शूटिंग शुरू की- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB अनुप्रिया गोयनका ने 'असुर 2' की शूटिंग शुरू की

मुंबई: एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका ने वेब सीरीज 'असुर' के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। अनुप्रिया ने बताया, आखिरकार 'असुर 2' की शूटिंग करना बहुत प्यारा है, जो लंबे समय से पाइपलाइन में है। प्रशंसक सभी कलाकारों को संदेश भेज रहे हैं कि यह आखिरकार यह कब आने वाला है और अब हम कम से कम शूटिंग शुरू करने में तो सक्षम हुए हैं। शूटिंग के अनुभव के बारे में बताते हुए, अभिनेत्री का कहना है कि अंत में लोगों से व्यक्तिगत रूप से बात करने में सक्षम होना एक बहुत अच्छा एहसास है।

उन्होंने कहा, "शूटिंग का अनुभव शानदार है। जूम कॉल के माध्यम से बात करने के बजाय लोगों से आमने-सामने बात करने में सक्षम होना स्पष्ट रूप से एक शानदार एहसास है। मुझे हमारे फिल्म उद्योग के कुछ दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है और इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है। मुझे उम्मीद है कि हम सभी ने इसके लिए जो कल्पना की है, वह उससे भी बेहतर साबित होगी।"

चूंकि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है, अनुप्रिया आवश्यक स्वास्थ्य और स्वच्छता के बारे में सतर्क है। अभिनेत्री ने कहा, "काम पर जाने में सक्षम होना अच्छा लगता है, अब जब लॉकडाउन नियमों में थोड़ा ढील दी गई है। मैं कोशिश कर रही हूं और सेट पर जाते समय, बीच में और यहां तक कि शूटिंग के दौरान भी सभी सावधानी बरत रही हूं।"

इनपुट- आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें-

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने जारी किया बयान

अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद ट्विटर बायो में 'राइट चॉइस' लिखने को लेकर ट्रोल हुए राज कुंद्रा

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने लगाया राज कुंद्रा पर आरोप, आपत्तिजनक ऑडीशन को लेकर किया खुलासा

PHOTOS : अदालत के बाहर यूं नजर आए राज कुंद्रा, 23 तक रहेंगे पुलिस कस्टडी में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement