1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. सीरीज 'बेकाबू 2' के टीजर में छिपे हैं ढेरों रहस्य

सीरीज 'बेकाबू 2' के टीजर में छिपे हैं ढेरों रहस्य

सीजन 2 में अनायशा, जो कि शो में मुख्य किरदार निभा रही हैं, उन्हें अचानक से अपनी किताब की वजह से लोकप्रियता और स्टारडम मिल गई है।

IANS IANS
Published on: March 02, 2021 23:46 IST
सीरीज 'बेकाबू 2' के टीजर में छिपे हैं ढेरों रहस्य- India TV Hindi
Image Source : ALT BALAJI सीरीज 'बेकाबू 2' के टीजर में छिपे हैं ढेरों रहस्य

मुंबई: ऑल्ट बालाजी हमेशा बेहतरीन सीरीज बनाने के लिए जाना जाता है, जहां दर्शक अपने मनपसंद जॉनर की फिल्में, सीरीज देखना पसंद करते हैं। ऐसे में इस मंच पर बेकाबू 2 टीजर जारी होना मानों चार चांद लगाने वाली बात हो गई हो, इस सीरीज के टीकर को लोग बहुत प्यार बरसा रहे हैं। यह सिर्फ एक टीजर के रूप में सामने नहीं आया है, बल्कि इसमें कई राज दबे हुए दिखाई दे रहे हैं, जिससे दर्शकों में एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है।

टीजर हमें कहानी के बारे में तो बताता ही है, साथ ही यह कियान से भी रूबरू कराता है, जो कि बदला लेने की भावना के साथ वापस आया है। सीजन 2 में अनायशा, जो कि शो में मुख्य किरदार निभा रही हैं, उन्हें अचानक से अपनी किताब की वजह से लोकप्रियता और स्टारडम मिल गई है। इस बात से वह बेहद खुश है कि उनकी जिंदगी में यह बड़ी तब्दीली हुई है। यह जो शोहरत उसे मिली है, इससे वह पूरी तरह बदल गई है। लेकिन जरूरी नहीं है कि यह जो बदलाव हुआ है वह अच्छा ही बदलाव हो। इस बार के सीजन में आप देखेंगे कि कैसे उसका अब अपना नजरिया है और अब वह बेहद महत्वकांक्षी बन चुकी है। लेकिन इस क्रम में उन्होंने अपने आस-पास कई दुश्मन और नकारात्मक लोग भी खड़े कर लिए हैं। बेकाबू सीजन 2 पूरी तरह से बदला लेने की गाथा वाली कहानी होगी। इसके जितने भी किरदार हैं, वे न तो पूरी तरह खलनायक होंगे, न ही पूरी तरह नायक होंगे, यानि हर सभी कलाकार ग्रे शेड्स में दिखाई देंगे।

इस सीरीज में मुख्य किरदारों में सुभा राजपूत, ताहिर शब्बीर, प्रिया बनर्जी, पॉलमी दास, ताहा शाह , तुषार खन्ना, स्मरण साहू और तृष्णा मुखर्जी जैसे कलाकार शामिल हैं। आप जब यह शो देखेंगे, तो आपको इन किरदारों से जुड़े कई राज सामने आते जाएंगे। जाहिर है कि इन्हीं कारणों से इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टीजर से हमें यह बात स्पष्ट भी हो चुकी है कि हमें इस शो से क्या और किस तरह की उम्मीदें रखनी चाहिए और साथ ही टीजर देख कर यह भी अनुमान लगा सकते हैं कि शो में एक के बाद एक कई रहस्य भी खुलते जाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X