Monday, April 29, 2024
Advertisement

'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' दुनियाभर में 27 मई को स्ट्रीम होने के लिए है तैयार

"फ्रेंड्स" में जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर वार्नर ब्रदर्स पर प्रतिष्ठित कॉमेडी के मूल साउंडस्टेज, स्टेज 24 पर लौट रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 25, 2021 19:15 IST
'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' 

भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने हाल ही में घोषणा की है कि 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' का प्रीमियर विशेष रूप से प्लेटफॉर्म पर होगा। इस खबर ने पूरे भारत में प्रशंसकों में अपार उत्साह और प्रत्याशा पैदा कर दी है। यह शो गुरुवार 27 मई को दोपहर 12:32 बजे यूएसए और दुनिया में एक साथ स्ट्रीम होगा।

 'बैजू बावरा' के लिए क्या दीपिका पादुकोण को कास्ट करेंगे संजय लीला भंसाली? जानें वजह 

एचबीओ मैक्स अपने लॉन्च के एक साल की सालगिरह के मौके पर फ्रेंड्स: द रीयूनियन को यूएस में स्पेशल गुरुवार, 27 मई को रिलीज़ करेगा। "फ्रेंड्स" में जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर वार्नर ब्रदर्स पर प्रतिष्ठित कॉमेडी के मूल साउंडस्टेज, स्टेज 24 पर लौट रहे हैं।

फैंस कर रहे थे सोनू सूद के पोस्टर का अभिषेक, अभिनेता ने की ये रिक्वेस्ट

फ्रेंड्स: द रीयूनियन में डेविड बेकहम, जस्टिन बीबर, बीटीएस, जेम्स कॉर्डन, सिंडी क्रॉफर्ड, कारा डेलेविंगने, लेडी गागा, इलियट गोल्ड, किट हैरिंगटन, लैरी हैंकिन, मिंडी कलिंग, थॉमस लेनन, क्रिस्टीना पिकल्स, टॉम सेलेक, जेम्स माइकल टायलर, मैगी व्हीलर, रीज़ विदरस्पून और मलाला यूसुफजई सहित कई स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस होंगी।

बेन विंस्टन ने 'फ्रेंड्स' के कार्यकारी निर्माता केविन ब्राइट, मार्टा कॉफ़मैन और डेविड क्रेन के साथ निर्मित विशेष और कार्यकारी का निर्देशन किया है। वार्नर ब्रदर्स की विशेष जय हो। अनस्क्रिप्टेड टेलीविजन ने वार्नर होराइजन, फुलवेल 73 प्रोडक्शंस और ब्राइट/कॉफमैन/क्रेन प्रोडक्शंस के सहयोग से। एनिस्टन, कॉक्स, कुड्रो, लेब्लांक, पेरी और श्विमर इस स्पेशल के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। एम्मा कॉनवे, जेम्स लॉन्गमैन और स्टेसी थॉमस-मुइर को-एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement