Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मनोज बाजपेयी, विक्की कौशल समेत इन बॉलीवुड हस्तियों को पसंद आई 'पाताल लोक', देखिए ट्वीट्स

पाताल लोक एक कॉप क्राइम थ्रिलर है, जिसमें समाज में मौजूद विभिन्न सामाजिक मुद्दों को संबोधित किया गया है। शो काफी पॉपुलर हो रहा है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 18, 2020 14:45 IST
मनोज बाजपेयी, विक्की...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEO मनोज बाजपेयी, विक्की कौशल ने की 'पाताल लोक' की तारीफ

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज वेब सीरीज 'पाताल लोक' खूब पसंद की जा रही है। फिल्मी सितारों और आलोचकों के साथ दर्शकों को भी ये सीरीज खूब पसंद आई है।  हाल ही में, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर से जयदीप अहलावत के सह-कलाकार, मनोज वाजपेयी ने अपने सोशल मीडिया पर शो की तारीफ़ की है। वे लिखते है:

"एक अच्छे से लिखित पटकथा, रचित, फिल्माई गयी, निर्देशित, एडिट की गई और बेहद बेमिसाल परफॉर्म की गई सीरीज़ है पाताल लोक!!! सभी अभिनेताओं, निर्माताओं और निर्देशकों को मेरी तरफ़ से बधाई। जयदीप, अभिषेक, नीरज, गुल, विपिन, लवलीन। वाह !! "

अभिनेता विक्की कौशल, जो कि राज़ी में जयदीप के सह-कलाकार थे, वे शो के साथ-साथ जयदीप द्वारा अभिनीत हाथीराम के किरदार से बहुत प्रभावित हुए है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी में पोस्ट करते हुए लिखा: साल की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस !!! जयदीप अहलावत। पाताल लोक जैसे शानदार शो के लिए अनुष्का शर्मा ,  अविनाश अरुण और टीम को बधाई

विक्की कौशल की इंस्टाग्राम स्टोरी

Image Source : VICKY KAUSHAL- INSTAGRAM
विक्की कौशल की इंस्टाग्राम स्टोरी

निर्देशक हंसल मेहता ने भी सीरीज की तारीफ की है-

अनुराग कश्यप ने कई सारे ट्वीट्स करके सीरीज और शो के कलाकारों की तारीफ की है-

पाताल लोक एक कॉप क्राइम थ्रिलर है, जिसमें समाज में मौजूद विभिन्न सामाजिक मुद्दों को संबोधित किया गया है। शो काफी पॉपुलर हो रहा है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है।  शो के लीड कलाकार जयदीप अहलावत और अन्य कलाकार खूब वाहवाही बटोर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement