Friday, March 29, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' का पूरा सीजन रिलीज वाले दिन ही HD में हुआ लीक

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज को भी पायरेसी का सामना करना पड़ा, रिलीज वाले दिन ही अमेजन प्राइम वीडियो की ओरिजनल सीरीज 'पाताल लोक' एचडी में लीक हो गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2020 16:44 IST
Paatal Lok Full Series in HD Leaked on Telegram & TamilRockers Links for Free Download and Watch- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEO Paatal Lok Full Series in HD Leaked on Telegram & TamilRockers 

मुंबई: हर फिल्म, टेलीविजन शो और वेब-सीरीज के निर्माता पूरी कोशिश करते हैं कि उनका शो या मूवी ऑनलाइन लीक होने से बच जाए, इसके लिए वो सुरक्षा के कई उपाय करते हैं लेकिन हर बार किसी ना किसी तरह हर सीरीज और हर फिल्म ऑनलाइन हमले का शिकार हो ही जाती है। ऑनलाइन लीक होने से निर्माताओं का बिजनेस काफी प्रभावित होता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस पायरेसी की चपेट मे अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक भी आ गई है। पूरा सीजन हाई-डेफिनिशन (एचडी) क्वालिटी में तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम जैसी साइट्स पर लीक हो चुका है। इसके अलावा, पाताल लोक के फ्री लिंक डाउनलोड और ऑनलाइन देखने के लिए भी उपलब्ध कराए गए हैं।

अनुष्का शर्मा निर्मित वेब सीरीज पाताल लोक 15 मई (आज) को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया। रिलीज को 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और यह नौ-एपिसोड की सीरीज पहले ही ऑनलाइन चोरी का शिकार हो गई है। पूरी वेब सीरीज को डाउनलोड करने के लिए कई शब्द इस्तेमाल किए जा रहे हैं जैसे कि पाताल लोक फुल वेब सीरीज डाउनलोड, पाताल लोक फुल सीरीज तमिलरॉकर्स, पाताल लोक फुल वेब सीरीज तमिलरॉकर्स एचडी डाउनलोड, पाताल लोक फुल सीरीज डाउनलोड तमिलरॉकर्स, पाताल लोक फुल सीरीज एचडी, पाताल लोक लोक टेलीग्राम लिंक, पाताल लोक फुल सीरीज एचडी टेलीग्राम ( Paatal Lok Full Series Download, Paatal Lok Full Series Tamilrockers, Paatal Lok Full Series Tamilrockers HD Download, Paatal Lok Full Series Download Tamilrockers, Paatal Lok Full Series Telegram, Paatal Lok Telegram links, Paatal Lok Full Series HD Telegram और इसी तरह के बहुत सारे शब्द।

कई बार ऐसा हुआ है जब फिल्म निर्माता, अभिनेता और निर्माता आगे आए हैं और दर्शकों को 'पायरेसी को ना कहने' के लिए कहा है। तमिल रॉकर्स पर तो कई केस भी चल रहे हैं लेकिन कई प्रयासों के बावजूद लोग सीरीज और फिल्में ऑनलाइन डाउनलोड करके देखते हैं।

दर्शक हर प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिब्शन नहीं लेना चाहता है। इस तरह उसे फ्री में सभी फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाती है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement