Friday, March 29, 2024
Advertisement

Promo out: अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' में मीडिया किंग के रोल में नजर आएंगे नीरज काबी

इस क्राइम-थ्रिलर में दर्शकों को पत्रकारिता की भीतरी दुनिया से रूबरू करवाया जाएगा जो अमेजॅन प्राइम वीडियो पर 15 मई, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 12, 2020 16:33 IST
अनुष्का शर्मा की वेब...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEO अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' में मीडिया किंग के रोल में नजर आएंगे एक्टर नीरज काबी

नई दिल्ली: अमेजॅन प्राइम वीडियो की आगामी सीरीज 'पाताल लोक' ने आज अपने एक और नए किरदार से परिचित कराया है। ये किरदार है, मीडिया किंग का जिसे नीरज काबी निभा रहे हैं। इसके जरिए दर्शकों को प्राइम टाइम पत्रकार के दोहरे जीवन की झलक दिखाने की तैयारी है। टीजर में अभिनेता नीरज काबी एक बहुत ही प्रिय प्राइम-टाइम पत्रकार संजीव मेहरा की भूमिका में नजर आ रहे है। संजीव मेहरा की हत्या करने की कई बार कोशिशें होती हैं। हालांकि, मीडिया किंग अपने डर को दूर करते हुए इस हमले को अपने लिए एक अवसर में बदल देता है। स्वर्ग-लोकी विशेषाधिकार प्राप्त किरदारों के कई रंगों को दशार्ते हुए, मीडिया कर्मी अपनी शर्तों पर लड़ाई लड़ता है। अपनी आवाज से हत्यारों को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार, वह चतुराई से कॉपोर्रेट टायकून के साथ एक पावर-गेम भी खेल रहा है।

जटिल किरदार के बारे में नीरज काबी ने कहा, "पाताल लोक आज के समाज के विभिन्न पहलुओं से गुजरता है। संजीव एक बेहद दिलचस्प किरदार है, वह लगातार सत्ता और विशेषाधिकार की अपनी स्थिति को बनाए रखने की कोशिश करते हुए कई पड़ाव से गुजरता है। हालांकि मैं अभी किरदार के बारे में अधिक नहीं बता सकता लेकिन मैं निश्चिंत हूं कि जनता को यह पसंद आएगा। यह वेब श्रृंखला बहुत आकर्षक है जो आपको अनैतिकता और आत्म-खोज के सफर पर ले जाएगी।"

इस क्राइम-थ्रिलर में दर्शकों को पत्रकारिता की भीतरी दुनिया से रूबरू करवाया जाएगा जो अमेजॅन प्राइम वीडियो पर 15 मई, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

आईएनएस इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement