Saturday, May 11, 2024
Advertisement

सलोनी बत्रा ने '200 - हल्ला हो!' में अपने किरदार को लेकर कहा- रोमांचक हूं क्योंकि ये सच्ची कहानी है

सार्थक दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, 200 - हल्ला हो! में दिखाया गया है कि कैसे 200 दलित महिलाओं ने एकजुट होकर एक गैंगस्टर, लुटेरे और सीरियल रेपिस्ट को खुली अदालत में पीट-पीट कर कानून और न्याय अपने हाथों में ले लिया था।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 18, 2021 23:03 IST
200 halla ho- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SALONI BATRA 200 - हल्ला हो! से सलोनी बत्रा की फोटो

फिल्म '200 - हल्ला हो' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैंस को ट्रेलर काफी पसंद आया तभी तो लोग बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से अमोल पालेकर एक दशक बाद वापसी कर रहे हैं, यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित प्रभावशाली कहानी है।

सार्थक दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, 200 - हल्ला हो! में दिखाया गया है कि कैसे 200 दलित महिलाओं ने एकजुट होकर एक गैंगस्टर, लुटेरे और सीरियल रेपिस्ट को खुली अदालत में पीट-पीट कर कानून और न्याय अपने हाथों में ले लिया था। यह फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सलोनी बत्रा कहती हैं,"सबसे पहले, यह तथ्य कि फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, इस बात ने इसे बेहद रोमांचक बना दिया। मुझे महसूस हुआ कि फिल्म का दिल सही जगह पर है। फिल्म की कहानी और संदेश को यथासंभव सच्चाई से बताने की जरूरत थी और सार्थक व टीम ने साफ और अच्छे इरादे निर्धारित किए थे कि वे फिल्म को कहां ले जाना चाहते हैं और इसके माध्यम से वे क्या कहना चाहते हैं। मैं एक ऐसी व्यक्ति हूं जो हमारी महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय के लिए खड़ा होना चाहती है, मैं इसे महसूस महसूस कर सकती हूं और अपनी कला के माध्यम से ऐसा करने का अवसर प्राप्त करना एक ऐसी चीज है जिसे मुझे अपना बनाना था और उस आवाज व कथा का हिस्सा बनना था जिसे सुनने, विश्लेषण करने और समाज के रूप में कार्य करने की आवश्यकता है।"

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के फैंस मना रहे हैं रोका का जश्न, लेकिन टीम की तरफ से आया ये बयान

200 - हल्ला हो' में अमोल पालेकर, बरुण सोबती, रिंकू राजगुरु, साहिल खट्टर, सलोनी बत्रा, इंद्रनील सेनगुप्ता और उपेंद्र लिमये जैसे उम्दा कलाकार शामिल हैं। सार्थक दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित, सारेगामा की फिल्म प्रोडक्शन शाखा, यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित, '200 - हल्ला हो' का प्रीमियर 20 अगस्त को ज़ी5 पर होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement