1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. '200- हल्ला हो' का ट्रेलर आउट, ज़ी5 पर रिलीज होगी फिल्म

'200- हल्ला हो' का ट्रेलर आउट, ज़ी5 पर रिलीज होगी फिल्म

सार्थक दासगुप्ता की 200 - हल्ला हो के रोमांचक लेकिन मनोरंजक ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 200 दलित महिलाओं ने एकजुट होकर एक गैंगस्टर, लुटेरे और सीरियल रेपिस्ट को खुली अदालत में पीट-पीट कर कानून और न्याय अपने हाथ में ले लिया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 05, 2021 19:55 IST
'200- हल्ला हो' का ट्रेलर आउट- India TV Hindi
Image Source : ZEE5 '200- हल्ला हो' का ट्रेलर आउट

अभी कुछ दिनों पहले, ज़ी5 ने अपनी अगली ओरिजिनल फिल्म 200 - हल्ला हो! का टीज़र जारी किया था जिसके जरिये दर्शकों को फिल्म की एक झलक साझा की गई थी। फिल्म का ट्रेलर निश्चित रूप से आपके मन में हमारे समाज और महिलाओं के साथ जिस तरह से व्यवहार किया जाता है, उसके बारे में बहुत सी चीजों पर सवाल खड़ा करेगा। सार्थक दासगुप्ता की 200 - हल्ला हो के रोमांचक लेकिन मनोरंजक ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 200 दलित महिलाओं ने एकजुट होकर एक गैंगस्टर, लुटेरे और सीरियल रेपिस्ट को खुली अदालत में पीट-पीट कर कानून और न्याय अपने हाथ में ले लिया था।

यो यो हनी सिंह की पत्नी ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया

ट्रेलर में प्रतिभाशाली और उदार कलाकारों द्वारा निभाए गए प्रत्येक पात्र की बारीकियों को दिखाया गया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, फिल्म चौंकाने वाली घटनाओं और परिस्थितियों को उजागर करती है जिसके कारण 200 महिलाओं ने न्याय पाने के लिए इतना कठोर कदम उठाया था।

Bell Bottom Trailer: अक्षय कुमार, वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, सार्थक दासगुप्ता, लेखक और निर्देशक ने साझा किया, "यह मेरे लिए एक फिल्म नहीं है, बल्कि एक शौल्डर है जो मैं सामाजिक समानता की दिशा में आंदोलन को देता हूं। मुझे दर्शकों को यह बताने की जरूरत है कि महिलाओं के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए और दलितों का जीवन भी मायने रखता है! यह फिल्म उन दलित महिलाओं के बारे में है, जिन्हें सामाजिक रूप से हाशिए पर रहने, छेड़छाड़, प्रताड़ित और अपमानित होने के बावजूद, अपने जीवन को बर्बाद करने वाले जिम्मेदार व्यक्ति को दंडित करने के लिए कानून अपने हाथ में लेना पड़ा। यह इस बहस को संबोधित करता है कि क्या वे सही थे या गलत थे। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म उस सामाजिक बदलाव को आवाज देगी जिसकी समाज में जरूरत है।"

'बेलबॉटम' के ट्रेलर में लारा दत्ता को प्रधानमंत्री के रोल में पहचानना मुश्किल, नेटिजन्स हैरान

इस फिल्म के साथ लगभग एक दशक के बाद प्रसिद्ध अभिनेता अमोल पालेकर फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। '200 - हल्ला हो' में अमोल पालेकर, बरुण सोबती, रिंकू राजगुरु, साहिल खट्टर, सलोनी बत्रा, इंद्रनील सेनगुप्ता और उपेंद्र लिमये जैसे उम्दा कलाकार शामिल हैं।

सार्थक दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित, सारेगामा की फिल्म प्रोडक्शन शाखा, यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित, '200 - हल्ला हो' का प्रीमियर 20 अगस्त को ज़ी5 पर होगा।

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021