Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

शर्मन जोशी की फिल्म 'फौजी कॉलिंग' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

शर्मन जोशी की फिल्म 'फौजी कॉलिंग' अब थिएटर की जगह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर ने इस बात की जानकारी दी बै।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2020 21:38 IST
sharman joshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHARMAN JOSHI शर्मन जोशी

बॉलीवुड एक्टर शर्मन जोशी की फल्म फौजी कॉलिंग थिएटर नें रिलीज होने वाली थी। मगर अब इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर  रिलीज करने का फैसला लिया गया है।  फिल्म के राइटर और डायरेक्टर आर्यन सक्सेना ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की जानकारी दी। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। फिल्म में शर्मन जोशी के साथ रांझा विक्रम सिंह, बिदिता बग, मुगधा गोडसे और जरीना वहाब अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

आर्यन ने आईएएनएस को बताया कि फिल्म तैयार थी और मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते हम ऐसा नहीं कर पाए। उसके बाद मैंने प्रोड्यूसर्स से इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर बातचीत की।

फिल्म की कहानी पुलवामा हमले के आसपास की घटनाओं पर आधारित है, कैसे इस तरह के हमले न केवल सैनिकों की जान ले लेते हैं बल्कि स्थायी रूप से उनके निकट और प्रिय लोगों को भी डराते हैं।  कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी यह सीजरफायर हो रहा है।

रांझा ने कहा- "'फौजी कॉलिंग' सशस्त्र बलों के साथ-साथ उनके परिवारों की अनकही कहानी कहती है। आज भी, जबकि हम सभी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम सुरक्षित हैं, सैनिक ड्यूटी पर हैं और देश की रखवाली कर रहे हैं, और अपने प्रियजनों के आसपास नहीं हैं।  इस समय, उनके बलिदान को पहचानना बेहद जरूरी है और इसीलिए हम चाहते हैं कि 'फौजी कॉलिंग' जल्द से जल्द दर्शकों तक पहुंचे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement