Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर कल होगा रिलीज

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले दो सीज़न में विक्रांत और हरलीन की प्रेम कहानी दिखाई गयी थी, इस पर सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी लीड रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 12, 2021 16:09 IST
broken but beautiful- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @ALTBALAJI 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर कल होगा रिलीज

हरलीन सेठी और विक्रांत मेस्सी ने ऑल्ट बालाजी की सबसे लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले और दूसरे सीज़न में अभिनय किया है, सीजन 3 में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी नजर आएंगे। शो का टीजर कल रिलीज होगा, जिसकी घोषणा हरलीन सेठी ने की है।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले दो सीज़न में वीर और समीरा (विक्रांत और हरलीन) की एक टेंडर प्रेम कहानी दिखाई गयी थी। वे सबसे अप्रत्याशित परिस्थितियों में मिलते हैं और जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं। और अब सीजन 3 में, नई जोड़ी सिद्धार्थ और सोनिया के साथ, प्रशंसक अगस्त्य और रूमी की कहानी के बारे में अधिक जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

KBC 13: अमिताभ बच्चन ने पूछा रेजिस्ट्रेशन से जुड़ा दूसरा सवाल, जल्द भेजें जवाब

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के टीज़र लॉन्च की तारीख की घोषणा करते हुए, हरलीन ने शो के प्रशंसकों के लिए एक विशेष वीडियो शूट किया, जिसमें उन्होंने कहा, "प्यार आपको तोड़ सकता है, लेकिन यह आपको ठीक भी कर सकता है। वीर और समीरा की कहानी भी ऐसी थी। आपने उनका हार्टब्रेक देखा है और आपने ही उनको इस सफर में चीयर किया है। वीर और समीरा की कहानी हमेशा हमारे लिए खास रही है और अब यह 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' की अगली जोड़ी रूमी और अगस्त्य उर्फ़ की तरफ़ रुख करने का समय आ गया है। आप उन्हें प्यार से इसी नाम से संबोधित करते हैं, है ना? उनकी कहानी भी टूटी हुई है, लेकिन आपको ऐसा लगेगा कि जैसी की यह आपकी कहानी हैं! हम आपके सामने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं - यह ऑल्ट बालाजी पर 29 मई, 2021 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।" 

मुकेश खन्ना के मौत की उड़ी अफवाह, अभिनेता ने कहा-'मैं बिल्कुल ठीक हूं'

ऑल्ट बालाजी के सोशल मीडिया पेज पर बने रहिए, जहाँ शो के टीज़र को 14 मई को रिलीज़ किया जाएगा जो 29 मई 2021 में लॉन्च होने इस शो के प्रति आपको उत्साहित कर देगा।

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से मांगा काम

बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' का डांस देख फैंस हुए चकित, बोले - इतनी बड़ी हो गई!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement