1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में रूमी देसाई की भूमिका में सोनिया राठी तोड़ेंगी दिल और नियम, देखें इंट्रोडक्शन वीडियो

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में रूमी देसाई की भूमिका में सोनिया राठी तोड़ेंगी दिल और नियम, देखें इंट्रोडक्शन वीडियो

तीसरे सीज़न में एक कैमियो निभाते हुए दिखाई देंगी, वहीं मुख्य फीमेल लीड रूमी देसाई का किरदार डेब्यू एक्ट्रेस सोनिया राठी निभाएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 21, 2021 22:52 IST
ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3- India TV Hindi
Image Source : SONIA RATHI ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले दो सीज़न में अभिनेत्री हरलीन सेठी ने समीरा के रूप में अभिनय किया था।  जहां वह शो के तीसरे सीज़न में एक कैमियो निभाते हुए दिखाई देंगी, वहीं मुख्य फीमेल लीड रूमी देसाई का किरदार डेब्यू एक्ट्रेस सोनिया राठी निभाएंगी। उनके करैक्टर इंट्रोडक्शन वीडियो में, युवा प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जो इस सीरीज़ के साथ अभिनय की शुरुआत कर रही है, उन्होंने अपने किरदार को शानदार ढंग से पेश किया है। वह लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। रूमी के किरदार में सोनिया कॉन्फिडेंट नज़र आ रही हैं और टीज़र व ट्रेलर में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें बहुत प्रशंसा मिल रही है।  इस वीडियो में, सोनिया का करैक्टर, शो में अपने सह-कलाकार के साथ बहस में उलझ जाती है जहाँ वह उसे चेतावनी देती है कि "अभी तो मैंने शुरू भी नहीं किया है स्वीटहार्ट!" और जिस तरह से वह कहती है, निश्चित रूप से सीटी और तालियों के काबिल है। 

अमीर, सुंदर और आत्मविश्वासी, रूमी के पास यह सब कुछ है। लेकिन उसे कुछ ओर ही लगता है। रूमी के लिए, उसकी सौतेली बहन मायरा जो दुनिया की आंखों का तारा है, उसके पास यह सब है। रूमी ने अपनी पूरी जिंदगी अपनी बहन के साये में गुजारी है। वह जो चाहती है उसे पाने की आदी है, लेकिन क्या उसे उसकी जरूरत है जो वह चाहती है? 

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए। 

आखिरकार, वे दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है। और उनका सफ़र तब पूरा होता है जब वे दोनों महसूस करते हैं कि प्यार में पड़ने से ज़्यादा प्यार से बाहर निकलना कठिन है। 

11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, 'ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

यह शो ऑल्ट बालाजी पर 29 मई, 2021 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा! बने रहें!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X