chunav manch delhi 2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. कबीर खान की वेब सीरीज 'द फॉरगोटेन आर्मी- आज़ादी के लिए' एक्शन से है भरपूर, रिलीज हुआ ट्रेलर

कबीर खान की वेब सीरीज 'द फॉरगोटेन आर्मी- आज़ादी के लिए' एक्शन से है भरपूर, रिलीज हुआ ट्रेलर

कबीर खान की वेब सीरीज  'द फॉरगोटेन आर्मी- आज़ादी के लिए' का एक्शन से भरपूर ट्रेलर आज रिलीज हो गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 07, 2020 17:13 IST
द फॉरगोटेन आर्मी-...- India TV
द फॉरगोटेन आर्मी- आज़ादी के लिए

अमेज़न प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज 'द फॉरगोटेन आर्मी - अज़ादी के लिये' का ट्रेलरआज रिलीज़ हो गया है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज का एक्शन देखने लायक है। फिल्म का ट्रेलर काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। भारत, सिंगापुर, और थाईलैंड जैसे शानदार स्थानों पर फिल्माई गयी यह वेब सीरीज एक बड़ा प्रोजेक्ट है और कबीर खान ने इसे बेहतरीन तरीके से पेश करने की कोशिश की है। किरदार से लेकर बैकड्रॉप तक, सब कुछ बेहद आशाजनक लग रहा है और 150 करोड़ की लागत से बने इस शो के हर फ्रेम में खूबसूरती की झलक देखने मिल रही है।

'द फॉरगॉटेन आर्मी' 24 जनवरी 2020 से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी जिसमें सनी कौशल और शारवरी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और फिल्मकार कबीर खान द्वारा निर्देशित हैं।

ट्रेलर में साल 1942 के युद्ध के दौरान सिंगापुर में भारतीय सेना के संघर्ष की एक संक्षिप्त झलक दिखाई गई है। 'द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिए' दर्शकों को उस दौर में वापस ले जाएगी, जहाँ भारतीय स्वतंत्रता ने संघर्ष की लड़ाई लड़ी थी और 55,000 सैनिकों के बलिदान ने हमारी स्वतंत्रता में योगदान दिया था।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13