Saturday, April 20, 2024
Advertisement

वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के तीसरे सीजन के लिए हो जाइए तैयार

वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के तीसरे सीजन की भी घोषणा हो गई है। पहला औऱ दूसरा सीजन दर्शकों ने खूब पसंद किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 08, 2020 17:18 IST
वेब सीरीज 'फोर मोर...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!

मुंबई: 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के दूसरे सीजन को मिले प्यार और अपार प्रशंसा के बाद एमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज इसके तीसरे सीजन की घोषणा कर दी है। अप्रैल में लॉन्च हुए एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' का दूसरा सीजन 2020 में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर भारत का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो है। एमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया से एमेजॉन ओरिजनल की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, "'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' को मिली प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है और यह अभी से इस साल का भारत से सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है। पहला सीजन 2019 में भारत से टॉप 3 में सबसे अधिक देखे जाने वाली एमेजॉन ओरिजनल सीरीज में से एक था और दूसरे सीजन ने एक दूसरा बेंचमार्क स्थापित कर दिया है। हम प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के साथ जुड़कर रोमांचित महसूस कर रहे हैं और एक अन्य ग्राउंडब्रेकिंग सीजन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड के अध्यक्ष प्रीतीश नंदी ने कहा, "नए सीजन में इन लड़कियों को अधिक चुनौतियों और रूढ़िवादी सोच का सामना करना पड़ेगा, लेकिन उनकी दोस्ती उनकी प्रेरणा शक्ति होगी। पहले दो सीजन को महिलाओं सहित पुरुषों से मिले प्यार के साथ, एमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ हम अपने दर्शकों के लिए तीसरा सीजन पेश करने के लिए खुश हैं। तीसरे सीजन की शुरुआत दूसरे सीजन के एंड पॉइंट से होगी, जिसमें इन चार लड़कियों के सफर को आगे बढ़ाया जाएगा, जहां वे अपनी दोस्ती के जुनून और सुंदरता के साथ अपने करियर, रिश्तों और प्यार में आगे बढ़ेंगी।"

पहले और दूसरे सीजन की लेखिका देविका भगत अब तीसरे सीजन के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री, लेखिका और निर्देशक तनिष्ठा चटर्जी नए सीजन के सभी एपिसोड का निर्देशन करेंगी, जबकि डायलॉग इशिता मोइत्रा का होगा।

इनपुट- आईएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement