1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. कॉमेडियन ज़ाकिर खान का कॉमेडी शो 'चाचा विधायक हैं हमारे' का दूसरा सीजन हुआ अनाउंस

कॉमेडियन ज़ाकिर खान का कॉमेडी शो 'चाचा विधायक हैं हमारे' का दूसरा सीजन हुआ अनाउंस

'चाचा विधायक हैं हमारे' का दूसरा सीजन जल्द प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 18, 2021 21:47 IST
zakir khan- India TV Hindi
Image Source : INSTA- AMAZON PRIME VIDEO ज़ाकिर खान 

पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, कॉमेडियन ज़ाकिर खान ने शो के दूसरे सीज़न के साथ वापसी कर ली है, जिसका प्रीमियर 26 मार्च 2021 से एक्सक्लूसिवली अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज भारत के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन ज़ाकिर खान की मुख्य भूमिका वाली कॉमेडी सीरीज़ 'चाचा विधायक हैं हमारे' के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न की घोषणा कर दी है। ज़ाकिर खान द्वारा रचित, शशांत शाह द्वारा निर्देशित और ओनली मच लाउडर (ओएमएल) एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह शो दुनिया भर में 26 मार्च, 2021 से शुरू होने वाली हँसी की एक भारी खुराक के साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। इस मजेदार दूसरे सीजन में सनी हिंदुजा, जाकिर हुसैन, कुमार वरुण, व्योम शर्मा, अभिमन्यु सिंह, वीनस सिंह, ओनिमा कश्यप और अलका अमीन में नज़र आएंगी। 

TRP Report: दर्शकों ने किस सीरियल को दिया बड़ा झटका, किसे हाथों-हाथ लेते हुए बना दिया नंबर 1, जानें

'चाचा विधायक हैं हमारे' एक मजेदार कॉमेडी सीरीज़ है, जो रॉनी पाठक (ज़ाकिर खान द्वारा अभिनीत) पर आधारित है, जो दोहरी ज़िंदगी जीते हैं। दुनिया के लिए, वह स्थानीय विधायक का भतीजा है और खुद को युवा नेता समझता है, लेकिन वास्तव में वह 26 साल का एक बेरोजगार है। दर्शकों के दिलों को जीतने वाले पहले सीज़न में रोनी भैया के कारनामों को दिखाया गया था क्योंकि वे अपने कई बड़े झूठ के कारण कई स्थितियों में फंस जाता है। सच सामने आने के साथ सीज़न समाप्त हो जाता है और रोनी विधायक के साथ आमने-सामने आ जाता है। इस बार रॉनी की नजरें एक बड़े करियर के लक्ष्य पर टिकी हैं, लेकिन वह खुद को एक नई प्रतिद्वंद्विता और एक दिलचस्प लव ट्राइएंगल जैसी जटिल परिस्थितियों में फंसता हुआ पाता है। नया सीज़न एक एडवेंचरस होने का वादा करता है, जो अधिक झूठ, अधिक चुनौतियों और गुदगुदाने वाले ठहाकों से भरपूर है।  

डांस दीवाने 3: रेमो डीसूज़ा को दिया गया ट्रिब्यूट तो वो नहीं रोक पाए अपने आंसू, धर्मेंश भी हुए इमोशनल

सीरीज़ के निर्माता और प्रमुख अभिनेता जाकिर खान ने कहा, "चाचा विधायक हैं हमारे एक ऐसी कहानी है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। हमें पहले सीज़न के लिए एक शानदार प्रतिक्रिया मिली थी जिसके बाद रोनी भैया को स्क्रीन्स पर वापस लाने के लिए प्रशंसकों से हजारों रिक्वेस्ट प्राप्त हुई थी। हमने दूसरा सीज़न बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और रोनी के रोमांच और हँसी के साथ वापस आ गए हैं। मैंने हक से सिंगल, कॉमिकस्टान और ख़ासकर चाचा विधायक हैं हमारे जैसे शीर्षकों पर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने का बेहद आनंद लिया है और मेरे आइडियाज़ पर विश्वास करने और मेरा कंटेंट प्रदर्शित करने के लिए मुझे मंच देने के लिए, मैं उनका आभारी हूं।” 

Khatron Ke Khiladi 11: 'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट्स ले सकते हैं रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में हिस्सा? जानें पूरी बात

'चाचा विधायक हैं हमारे' का दूसरा सीजन जल्द प्राइम वीडियो पर देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Click Mania