Monday, May 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Aamna Sharif समंदर किनारे हो जाती हैं और हसीन, इन 7 बीच लुक से दी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात

Aamna Sharif समंदर किनारे हो जाती हैं और हसीन, इन 7 बीच लुक से दी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath Updated on: November 26, 2022 12:18 IST
  • 'कहीं तो होगा' फेम एक्ट्रेस आमना शरीफ सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए मशहूर हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती हैं।
    Image Source : Instagram_AamnaSharif
    'कहीं तो होगा' फेम एक्ट्रेस आमना शरीफ सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए मशहूर हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती हैं।
  • कहना गलत नहीं होगा कि आमना शरीफ एक वाटर बेबी हैं और वो मौका मिलते ही समंदर किनारे छुट्टियां बिताने निकल जाती हैं।
    Image Source : Instagram_AamnaSharif
    कहना गलत नहीं होगा कि आमना शरीफ एक वाटर बेबी हैं और वो मौका मिलते ही समंदर किनारे छुट्टियां बिताने निकल जाती हैं।
  • वैसे तो कई एक्ट्रेस अपने बीच लुक से सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन आमना के बीच लुक बाकियों से काफी अलग होते हैं। यह व बीच पर एक मल्टीकलर ड्रेस में नजर आ रही हैं।
    Image Source : Instagram_AamnaSharif
    वैसे तो कई एक्ट्रेस अपने बीच लुक से सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन आमना के बीच लुक बाकियों से काफी अलग होते हैं। यह व बीच पर एक मल्टीकलर ड्रेस में नजर आ रही हैं।
  • यहां हम देख सकते हैं कि आमना ब्लू कलर के टैंक टॉप के साथ मेचिंग शॉट्स में वॉटर बाइक राइड कर रही हैं। उनका ये लुक भी परफेक्ट दिख रहा है।
    Image Source : Instagram_AamnaSharif
    यहां हम देख सकते हैं कि आमना ब्लू कलर के टैंक टॉप के साथ मेचिंग शॉट्स में वॉटर बाइक राइड कर रही हैं। उनका ये लुक भी परफेक्ट दिख रहा है।
  • पर्पल शॉर्ट स्कर्ट और टॉप में पानी में अटखेलियां करती आमना काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उनका ये अंदाज ही उन्हें बाकी एक्ट्रेसेस से अलग बनाता है।
    Image Source : Instagram_AamnaSharif
    पर्पल शॉर्ट स्कर्ट और टॉप में पानी में अटखेलियां करती आमना काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उनका ये अंदाज ही उन्हें बाकी एक्ट्रेसेस से अलग बनाता है।
  • यहां हम देख सकते हैं कि बीच पर व्हाइट ड्रेस में पोज देती आमना कितनी क्यूट दिख रही हैं। उनका ये लुक और उनकी बिखरी जुल्फें उनके हर फैन का दिल धड़काने के लिए काफी हैं।
    Image Source : Instagram_AamnaSharif
    यहां हम देख सकते हैं कि बीच पर व्हाइट ड्रेस में पोज देती आमना कितनी क्यूट दिख रही हैं। उनका ये लुक और उनकी बिखरी जुल्फें उनके हर फैन का दिल धड़काने के लिए काफी हैं।
  • यहां हम देख सकते हैं कि आमना ने पीले और गुलाबी रंग की इस ड्रेस में बीच लुक का एक नया अंदाज पेश किया है। उनका ये लॉन्ग और ब्राइट ड्रेस बीच की रेत पर काफी उभरकर दिख रहा है।
    Image Source : Instagram_AamnaSharif
    यहां हम देख सकते हैं कि आमना ने पीले और गुलाबी रंग की इस ड्रेस में बीच लुक का एक नया अंदाज पेश किया है। उनका ये लॉन्ग और ब्राइट ड्रेस बीच की रेत पर काफी उभरकर दिख रहा है।