Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Aamna Sharif ने ब्लू हाई स्लिट ड्रेस में ढाया कहर, एक्ट्रेस की ग्लैमरस अवतार ने मचाया तहलका

Aamna Sharif ने ब्लू हाई स्लिट ड्रेस में ढाया कहर, एक्ट्रेस की ग्लैमरस अवतार ने मचाया तहलका

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey Updated on: November 03, 2022 23:59 IST
  • Aamna Sharif Photos: आमना शरीफ अक्सर अपने स्टाइल और लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी हर स्टाइल और अदा पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं। इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने लुक से लोगों को दीवाना बना दिया है। देखिए तस्वीरें।
    Image Source : instagram/ aamnasharifofficial
    Aamna Sharif Photos: आमना शरीफ अक्सर अपने स्टाइल और लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी हर स्टाइल और अदा पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं। इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने लुक से लोगों को दीवाना बना दिया है। देखिए तस्वीरें।
  • दरअसल, टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ अपने नए अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू हाई स्लिट आउटफिट में नजर आ रही हैं।
    Image Source : instagram/ aamnasharifofficial
    दरअसल, टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ अपने नए अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू हाई स्लिट आउटफिट में नजर आ रही हैं।
  • एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है। आमना इस ड्रेस में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।
    Image Source : instagram/ aamnasharifofficial
    एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है। आमना इस ड्रेस में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।
  • इन तस्वीरों में आमना शरीफ एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं।
    Image Source : instagram/ aamnasharifofficial
    इन तस्वीरों में आमना शरीफ एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं।
  • एक्ट्रेस को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 40 साल की हो चुकी हैं। आज भी अपनी अदाओं से आमना लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं।
    Image Source : instagram/ aamnasharifofficial
    एक्ट्रेस को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 40 साल की हो चुकी हैं। आज भी अपनी अदाओं से आमना लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं।