Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. मां बनीं Alia bhatt, बेटी को दिया जन्म

मां बनीं Alia bhatt, बेटी को दिया जन्म

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364 Published on: November 06, 2022 14:17 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बच्चे को जन्म दिया है। बता दें आलिया को बेटी हुई है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस और फैमिली और फ्रेंड्स में खुशी का मौहाल है।
    Image Source : alia bhatt instagram
    बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बच्चे को जन्म दिया है। बता दें आलिया को बेटी हुई है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस और फैमिली और फ्रेंड्स में खुशी का मौहाल है।
  • इसी साल आलिया ने रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल को सात फेरे लिए थे। इसी साल दोनों की साथ में पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज हुई। वहीं इसी साल आलिया ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।
    Image Source : alia bhatt instagram
    इसी साल आलिया ने रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल को सात फेरे लिए थे। इसी साल दोनों की साथ में पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज हुई। वहीं इसी साल आलिया ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।
  • आलिया भट्ट ने रिलायंस अस्पताल में अपनी डिलीवरी करवाई है।ये अस्पताल मुंबई के गिरगांव में है।
    Image Source : alia bhatt instagram
    आलिया भट्ट ने रिलायंस अस्पताल में अपनी डिलीवरी करवाई है।ये अस्पताल मुंबई के गिरगांव में है।
  • हाल ही में आलिया ने एक पोस्ट कर जानकारी की उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज आ गई है। हमारी बेबी इस दुनिया में आ गई है और वो क्या कमाल की लड़की है। हम इस वक्त इस खुशी को जाहिर नहीं कर सकते हैं। हम एक ब्लेस्ड पेरेंट्स बन गए हैं। प्यार, प्यार, प्यार आलिया और रणबीर।'
    Image Source : alia bhatt instagram
    हाल ही में आलिया ने एक पोस्ट कर जानकारी की उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज आ गई है। हमारी बेबी इस दुनिया में आ गई है और वो क्या कमाल की लड़की है। हम इस वक्त इस खुशी को जाहिर नहीं कर सकते हैं। हम एक ब्लेस्ड पेरेंट्स बन गए हैं। प्यार, प्यार, प्यार आलिया और रणबीर।'
  • हाल ही में आलिया की गोदभराई की रस्में हुई थीं। इस सेरेमनी में कई सेलेब्स नजर आए थे। इस गोद भराई की कई फोटोज आलिया ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।
    Image Source : alia bhatt instagram
    हाल ही में आलिया की गोदभराई की रस्में हुई थीं। इस सेरेमनी में कई सेलेब्स नजर आए थे। इस गोद भराई की कई फोटोज आलिया ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।
  • 2017 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। फिर उसके बाद कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। एक-दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने इस साल शादी कर ली।
    Image Source : alia bhatt instagram
    2017 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। फिर उसके बाद कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। एक-दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने इस साल शादी कर ली।
  • आलिया ने शादी के 2 महीने बाद ही यानी कि 27 जून 2022 में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। आलिया ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल के बेड पर लेटे हुए सोनोग्राफी के एक पोस्ट के साथ अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद से ही फैंस नन्हे मेहमान के आने का इंताजार कर रहे थे।
    Image Source : alia bhatt instagram
    आलिया ने शादी के 2 महीने बाद ही यानी कि 27 जून 2022 में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। आलिया ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल के बेड पर लेटे हुए सोनोग्राफी के एक पोस्ट के साथ अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद से ही फैंस नन्हे मेहमान के आने का इंताजार कर रहे थे।