Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: बेटी को सीने से लगाए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली भी आए नज़र

Photos: बेटी को सीने से लगाए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली भी आए नज़र

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 20, 2021 9:44 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को उनकी बेटी वामिका के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनके साथ पति विराट कोहली भी थे। सभी ने कोरोना से सुरक्षा के लिए मास्क और फेस शील्ड पहना हुआ था और अनुष्का ने अपनी बेटी को गोद में पकड़ा हुआ था। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 
 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को उनकी बेटी वामिका के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनके साथ पति विराट कोहली भी थे। सभी ने कोरोना से सुरक्षा के लिए मास्क और फेस शील्ड पहना हुआ था और अनुष्का ने अपनी बेटी को गोद में पकड़ा हुआ था। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

     

  • दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल की शुरुआत हो चुकी है। चेन्नई में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ जीतने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) की टीम मुंबई लौट आई है। ऐसे में पूरी टीम के साथ अनुष्का भी बेटी को गोद में पकड़े नज़र आईं।
    Image Source : yogen shah

    दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल की शुरुआत हो चुकी है। चेन्नई में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ जीतने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) की टीम मुंबई लौट आई है। ऐसे में पूरी टीम के साथ अनुष्का भी बेटी को गोद में पकड़े नज़र आईं।

  • अनुष्का ने व्हाइट कलर की शर्ट और डेनिम पहना हुआ था। वो अपनी बेटी को लेकर कितनी प्रोटेक्टिव हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अपनी बच्ची बेबी कैरियर के सहारे सीने से लगाया हुआ था। वहीं, उनके दूसरे हाथ में एक बैग भी है। 
    Image Source : yogen shah

    अनुष्का ने व्हाइट कलर की शर्ट और डेनिम पहना हुआ था। वो अपनी बेटी को लेकर कितनी प्रोटेक्टिव हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अपनी बच्ची बेबी कैरियर के सहारे सीने से लगाया हुआ था। वहीं, उनके दूसरे हाथ में एक बैग भी है। 

  • बता दें कि मां बनने के बाद अनुष्का ने काम पर भी वापसी कर ली है। उन्हें कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए शूट करते देखा गया था, लेकिन आईपीएल शुरू होने के बाद वो अपने पति विराट के साथ ही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    बता दें कि मां बनने के बाद अनुष्का ने काम पर भी वापसी कर ली है। उन्हें कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए शूट करते देखा गया था, लेकिन आईपीएल शुरू होने के बाद वो अपने पति विराट के साथ ही हैं। 

  • अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म
    Image Source : yogen shah

    अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म "जीरो" में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज "पाताल लोक" और फिल्म "बुलबुल" का निर्माण किया था। उनके पास फिलहाल दो फिल्में हैं। वह नवदीप सिंह की "कानेडा" और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी।