Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Arjun Kapoor ने Malaika Arora को इस रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस बोले- 'प्लीज तुम दोनों शादी कर लो'

Arjun Kapoor ने Malaika Arora को इस रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस बोले- 'प्लीज तुम दोनों शादी कर लो'

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey Published on: October 23, 2022 21:01 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बर्थड़े पर अर्जुन कपूर ने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ स्पेशल नोट लिखकर बर्थड़े विश किया है जिसे देख फैंस दोनों से शादी करने के लिए कहने लगे।
    Image Source : instagram/ arjunkapoor
    बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बर्थड़े पर अर्जुन कपूर ने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ स्पेशल नोट लिखकर बर्थड़े विश किया है जिसे देख फैंस दोनों से शादी करने के लिए कहने लगे।
  • एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है।
    Image Source : instagram/ malaikaaroraofficial
    एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है।
  • दरअसल, अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें अर्जुन, मलाइका को शीशे में निहारते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा - 'यिन अपनी यैंग से। हैप्पी बर्थडे बेबी। तुम जैसी हो वैसी ही रहना, हमेशा खुश रहना और मेरी रहना।'
    Image Source : instagram/arjunkapoor
    दरअसल, अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें अर्जुन, मलाइका को शीशे में निहारते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा - 'यिन अपनी यैंग से। हैप्पी बर्थडे बेबी। तुम जैसी हो वैसी ही रहना, हमेशा खुश रहना और मेरी रहना।'
  • अर्जुन कपूर के इस पोस्ट को मलाइका अरोड़ा ने रिएक्ट किया है और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए लिखा, 'केवल आपकी।'
    Image Source : instagram/ malaikaaroraofficial
    अर्जुन कपूर के इस पोस्ट को मलाइका अरोड़ा ने रिएक्ट किया है और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए लिखा, 'केवल आपकी।'
  • अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कह रहे हैं कि वो दोनों शादी कर लें।
    Image Source : instagram/ arjunkapoor
    अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कह रहे हैं कि वो दोनों शादी कर लें।
  • बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को सावर्जनिक साल 2019 में अर्जुन कपूर के बर्थडे पर किया था।
    Image Source : instagram/ arjunkapoor
    बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को सावर्जनिक साल 2019 में अर्जुन कपूर के बर्थडे पर किया था।