Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. आलिया भट्ट से वरुण धवन तक, 7 साल में इतने बदल गए 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के कलाकार

आलिया भट्ट से वरुण धवन तक, 7 साल में इतने बदल गए 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के कलाकार

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: March 10, 2024 14:55 IST
  • आलिया भट्ट और वरुण धवन बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आती है। आलिया-वरुण की हिट फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' आज ही के दिन 10 मार्च, 2017 में रिलीज हुई थी। इस खास मौके पर पूरी स्टार कास्ट ने स्पेशल पोस्ट शेयर किए हैं।
    Image Source : Instagram
    आलिया भट्ट और वरुण धवन बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आती है। आलिया-वरुण की हिट फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' आज ही के दिन 10 मार्च, 2017 में रिलीज हुई थी। इस खास मौके पर पूरी स्टार कास्ट ने स्पेशल पोस्ट शेयर किए हैं।
  • 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को रिलीज हुए आज 7 साल हो गए। आलिया भट्ट और वरुण धवन की ये फिल्म 10 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म के डायलॉग्स, कहानी, गाने और सीन्स आज भी लोगों के दिलों में अलग जगह बनाए हुए है।
    Image Source : Instagram
    'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को रिलीज हुए आज 7 साल हो गए। आलिया भट्ट और वरुण धवन की ये फिल्म 10 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म के डायलॉग्स, कहानी, गाने और सीन्स आज भी लोगों के दिलों में अलग जगह बनाए हुए है।
  • फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में आलिया भट्ट-वरुण धवन की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई है। इसी फिल्म के साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी भी सुपर हिट हो गई है। वहीं इस फिल्म की स्टार कास्ट आज भी लोगों के बीच पॉपुलर हैं।
    Image Source : X
    फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में आलिया भट्ट-वरुण धवन की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई है। इसी फिल्म के साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी भी सुपर हिट हो गई है। वहीं इस फिल्म की स्टार कास्ट आज भी लोगों के बीच पॉपुलर हैं।
  • आलिया भट्ट हमेशा की तरह किसी ने किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में आलिया भट्ट ने वैदेही का किदार निभाया था। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट शेयर करती रहती है।
    Image Source : X
    आलिया भट्ट हमेशा की तरह किसी ने किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में आलिया भट्ट ने वैदेही का किदार निभाया था। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट शेयर करती रहती है।
  • वरुण धवन भी इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वरुण धवन ने इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण धवन ने बद्रीनाथ बंसल के रोल में दिखे थे।
    Image Source : Instagram
    वरुण धवन भी इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वरुण धवन ने इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण धवन ने बद्रीनाथ बंसल के रोल में दिखे थे।
  • 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में अपारशक्ति खुराना ने आलिया भट्ट के बहनोई का किरदार निभाया। भूषण मिश्रा के किरदार से अपारशक्ति ने सभी का दिल जीत लिया। इस फिल्म के बाद एक्टर की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल भी आया था।
    Image Source : X
    'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में अपारशक्ति खुराना ने आलिया भट्ट के बहनोई का किरदार निभाया। भूषण मिश्रा के किरदार से अपारशक्ति ने सभी का दिल जीत लिया। इस फिल्म के बाद एक्टर की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल भी आया था।
  • सिनेमा की दुनिया में अपनी दमदार अदाकारी से गहरी छाप छोड़ने वाले मशहूर एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन हो गया है। फिल्म में उन्होंने बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन के पिता आलोकनाथ की भूमिका भी निभाई थी।
    Image Source : X
    सिनेमा की दुनिया में अपनी दमदार अदाकारी से गहरी छाप छोड़ने वाले मशहूर एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन हो गया है। फिल्म में उन्होंने बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन के पिता आलोकनाथ की भूमिका भी निभाई थी।
  • बद्रीनाथ की दुल्हनिया फेम अभिनेता यश सिन्हा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 7 साल बाद एक्टर का लुक पूरी तरह से बदल चुका है। इस फिल्म में यश सिन्हा ने बद्री के बड़े भाई आलोक का रोल प्ले किया था।
    Image Source : X
    बद्रीनाथ की दुल्हनिया फेम अभिनेता यश सिन्हा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 7 साल बाद एक्टर का लुक पूरी तरह से बदल चुका है। इस फिल्म में यश सिन्हा ने बद्री के बड़े भाई आलोक का रोल प्ले किया था।
  • बॉलीवुड में चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बना चुकी श्वेता बसु अपनी शानदार एक्टिंग के लिए लोगों के बीच हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता बसु प्रसाद फिल्म में वरुण धवन की भाभी के रूप में नजर आई थीं।
    Image Source : Instagram
    बॉलीवुड में चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बना चुकी श्वेता बसु अपनी शानदार एक्टिंग के लिए लोगों के बीच हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता बसु प्रसाद फिल्म में वरुण धवन की भाभी के रूप में नजर आई थीं।
  • 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में सोमदेव का किरदार निभाने वाले साहिल वैद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।
    Image Source : X
    'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में सोमदेव का किरदार निभाने वाले साहिल वैद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।
  • वरुण धवन और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में स्वानंद किरकिरे ने वैदेही के पिता अंबरनाथ का रोल प्ले किया था। वैदेही का किरदार आलिया भट्ट ने निभाया था।
    Image Source : X
    वरुण धवन और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में स्वानंद किरकिरे ने वैदेही के पिता अंबरनाथ का रोल प्ले किया था। वैदेही का किरदार आलिया भट्ट ने निभाया था।
  • सुखमनी लांबा ने बॉलीवुड में फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में आलिया भट्ट की बहन के किरदार से डेब्यू किया था। उनके किरदा का नाम कृतिका था।
    Image Source : X
    सुखमनी लांबा ने बॉलीवुड में फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में आलिया भट्ट की बहन के किरदार से डेब्यू किया था। उनके किरदा का नाम कृतिका था।