Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Bhumi Pednekar के ग्लैमरस लुक ने उड़ाए होश, बोल्ड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

Bhumi Pednekar के ग्लैमरस लुक ने उड़ाए होश, बोल्ड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: December 13, 2022 22:17 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें पार्टी नाइट के बाद की हैं। एक्ट्रेस ने सेक्विन गाउन पहना हुआ है। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की एक्टिंग के लोगों जबरदस्त फैन हैं, लेकिन भूमि अपने बोल्ड लुक्स के लिए भी काफी जानी जाती हैं।
    Image Source : bhumipednekar
    बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें पार्टी नाइट के बाद की हैं। एक्ट्रेस ने सेक्विन गाउन पहना हुआ है। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की एक्टिंग के लोगों जबरदस्त फैन हैं, लेकिन भूमि अपने बोल्ड लुक्स के लिए भी काफी जानी जाती हैं।
  • एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इन नई फोटो में शिमरी हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं।
    Image Source : bhumipednekar
    एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इन नई फोटो में शिमरी हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं।
  • एक्ट्रेस ने सेक्विन गाउन पहना हुआ है। इस गाउन में सितारों पर काफी ध्यान से काम किया गया है। ये हॉल्टर नेकलाइन, प्लंजिंग नेकलाइन कट-आउट डिटेल्स, थाई हाई स्लिट और एक लंबी ट्रेन एक्ट्रेस को बेहद बोल्ड लुक दे रहा है।
    Image Source : bhumipednekar
    एक्ट्रेस ने सेक्विन गाउन पहना हुआ है। इस गाउन में सितारों पर काफी ध्यान से काम किया गया है। ये हॉल्टर नेकलाइन, प्लंजिंग नेकलाइन कट-आउट डिटेल्स, थाई हाई स्लिट और एक लंबी ट्रेन एक्ट्रेस को बेहद बोल्ड लुक दे रहा है।
  • एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस Rami Kadi Maison de Couture के कलेक्शन से ली है। गाउन नाइट आउट पार्टी में पहना है। भूमि पेडनेकर ने हाइबा ज्वेल्स की अलमारियों से इयररिंग्स ड्रेस के साथ पेयरउप की हैं।
    Image Source : bhumipednekar
    एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस Rami Kadi Maison de Couture के कलेक्शन से ली है। गाउन नाइट आउट पार्टी में पहना है। भूमि पेडनेकर ने हाइबा ज्वेल्स की अलमारियों से इयररिंग्स ड्रेस के साथ पेयरउप की हैं।
  • एक्ट्रेस ने बाल खुले और हल्के कर्ल किए हुए हैं। मेकअप में हल्का आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, आईलैशेज, लिपस्टिक का हल्के शेड के साथ अपने लुक को पूरा किया है।
    Image Source : bhumipednekar
    एक्ट्रेस ने बाल खुले और हल्के कर्ल किए हुए हैं। मेकअप में हल्का आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, आईलैशेज, लिपस्टिक का हल्के शेड के साथ अपने लुक को पूरा किया है।
  • इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बालों पर हाथ रख पोज देती नजर आ रही हैं। इस टाइट शिमरी गाउन में भूमि अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।
    Image Source : bhumipednekar
    इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बालों पर हाथ रख पोज देती नजर आ रही हैं। इस टाइट शिमरी गाउन में भूमि अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।
  • भूमि पेडनेकर की यह तस्वीरें आफ्टर पार्टी की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भूमि पेडनेकर ने कैप्शन में लिखा,
    Image Source : bhumipednekar
    भूमि पेडनेकर की यह तस्वीरें आफ्टर पार्टी की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भूमि पेडनेकर ने कैप्शन में लिखा, "आफ्टर पार्टी के लिए।"