Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Bollywood Celebs Diwali 2022: बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं मनाई दिवाली, देखिए तस्वीरें

Bollywood Celebs Diwali 2022: बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं मनाई दिवाली, देखिए तस्वीरें

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364 Published on: October 25, 2022 9:08 IST
  • दिवाली के मौके पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने एक पार्टी रखी थी। जिसमें शनाया कपूर काफी स्टाइलिस्ट नजर आईं। बता दें शनाया कपूर वास्तव में फैशन उद्योग में एक फैशन आइकन हैं।
    Image Source : instagram
    दिवाली के मौके पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने एक पार्टी रखी थी। जिसमें शनाया कपूर काफी स्टाइलिस्ट नजर आईं। बता दें शनाया कपूर वास्तव में फैशन उद्योग में एक फैशन आइकन हैं।
  • दिवाली पर अनुष्का शर्मा ने ग्रीन नेट साड़ी पहनी हुई थी। इस ड्रेस में अनुष्का किसी परी से कम नहीं लग रही थी। अनुष्का शर्मा इस साल अकेली दिवाली सेलिब्रेट कर रही हैं, क्योंकि उनके पति विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया में हैं।
    Image Source : instagram
    दिवाली पर अनुष्का शर्मा ने ग्रीन नेट साड़ी पहनी हुई थी। इस ड्रेस में अनुष्का किसी परी से कम नहीं लग रही थी। अनुष्का शर्मा इस साल अकेली दिवाली सेलिब्रेट कर रही हैं, क्योंकि उनके पति विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया में हैं।
  • कृति सेनन ने दिवाली पार्टी में रोज पिंक कलर की नेट साड़ी पहनी थी। कृति इस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं।
    Image Source : instagram
    कृति सेनन ने दिवाली पार्टी में रोज पिंक कलर की नेट साड़ी पहनी थी। कृति इस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं।
  • अल्लू अर्जन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी  ने अपने घर पर दिवाली पार्टी की मेजबानी की। पार्टी में अल्लू अर्जुन ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए, साथ ही कुर्ते के ऊपर उन्होंने एक खूबसूरत सी जैकेट भी पहनी हुई थी।
    Image Source : instagram
    अल्लू अर्जन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने अपने घर पर दिवाली पार्टी की मेजबानी की। पार्टी में अल्लू अर्जुन ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए, साथ ही कुर्ते के ऊपर उन्होंने एक खूबसूरत सी जैकेट भी पहनी हुई थी।
  • पार्टी में मलाइका ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ था। उन्होंने डीप नेक ब्लाउज कैरी किया हुआ था। वहीं, अर्जुन कपूर ने सिंपल ब्लैक रंग का कुर्ता-पयजामा पहना हुआ था।
    Image Source : instagram
    पार्टी में मलाइका ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ था। उन्होंने डीप नेक ब्लाउज कैरी किया हुआ था। वहीं, अर्जुन कपूर ने सिंपल ब्लैक रंग का कुर्ता-पयजामा पहना हुआ था।
  • विक्की और कैटरीना शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मना रहे हैं और कई बॉलीवुड दिवाली पार्टियों (Bollywood Diwali Party) में उन्हें साथ देखा गया। कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने एक दिवाली लुक की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में कैटरीना ने ब्लिंगी ब्लाउज के साथ सीक्वेंस वाली नेट साड़ी पहनी है जो काले रंग की है।
    Image Source : instagram
    विक्की और कैटरीना शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मना रहे हैं और कई बॉलीवुड दिवाली पार्टियों (Bollywood Diwali Party) में उन्हें साथ देखा गया। कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने एक दिवाली लुक की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में कैटरीना ने ब्लिंगी ब्लाउज के साथ सीक्वेंस वाली नेट साड़ी पहनी है जो काले रंग की है।
  • दिवाली पार्टी में शहनाज भी किसी से कम नहीं लग रही थी। इस स्टाइलिश और बोल्ड लहंगे को शहनाज ने बिना दुपट्टे के कैरी किया है।
    Image Source : instagram
    दिवाली पार्टी में शहनाज भी किसी से कम नहीं लग रही थी। इस स्टाइलिश और बोल्ड लहंगे को शहनाज ने बिना दुपट्टे के कैरी किया है।