Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Bollywood Celebs Photos:सुष्मिता सेन, राहुल वैद्य, मलाइका अरोड़ा सहित ये सेलेब्स हुए स्पॉट

Bollywood Celebs Photos:सुष्मिता सेन, राहुल वैद्य, मलाइका अरोड़ा सहित ये सेलेब्स हुए स्पॉट

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 23, 2021 17:04 IST
  • बॉलीवुड सितारे और टीवी जगत की हस्तियां कभी मुंबई के एयरपोर्ट पर तो कभी जिम के बाहर या कहीं घूमते हुए मीडिया के कैमरों में कैद होते रहते हैं।  सोमवार को मलाइका अरोड़ा, सुष्मिता सेन, राहुल वैद्य सहित कई सेलेब्स को स्पॉट किया गया। हम आपके लिए लेकर आए हैं आपके फेवरेट सेलेब्स की लेटेस्ट तस्वीरें।
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड सितारे और टीवी जगत की हस्तियां कभी मुंबई के एयरपोर्ट पर तो कभी जिम के बाहर या कहीं घूमते हुए मीडिया के कैमरों में कैद होते रहते हैं।  सोमवार को मलाइका अरोड़ा, सुष्मिता सेन, राहुल वैद्य सहित कई सेलेब्स को स्पॉट किया गया। हम आपके लिए लेकर आए हैं आपके फेवरेट सेलेब्स की लेटेस्ट तस्वीरें।

  • फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा को आए दिन बांद्रा में जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। सोमवार को एक्ट्रेस एक जिम के बाहर नजर आईं। इस दौरान उन्होंने काले रंग का क्रॉप टॉप और लेगिंग पहन रखा था। 
    Image Source : yogen shah

    फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा को आए दिन बांद्रा में जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। सोमवार को एक्ट्रेस एक जिम के बाहर नजर आईं। इस दौरान उन्होंने काले रंग का क्रॉप टॉप और लेगिंग पहन रखा था। 

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल आज बांद्रा के एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुए। लुक्स की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेर सिंपल ब्लू कलर के स्वेटशर्ट और काले रंग का जेगिगं पहने नजर आईं। वहीं, रोहमन व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आए। सुष्मिता और रोहमन अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। 
 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल आज बांद्रा के एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुए। लुक्स की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेर सिंपल ब्लू कलर के स्वेटशर्ट और काले रंग का जेगिगं पहने नजर आईं। वहीं, रोहमन व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आए। सुष्मिता और रोहमन अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। 

     

  • एयरपोर्ट पर बिग बॉस फेम और सिंगर राहुल वैद्य स्पॉट हुए। सिंपल आउटफिट में बियर्ड और ग्लासेस के साथ राहुल काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं। 
    Image Source : yogen shah

    एयरपोर्ट पर बिग बॉस फेम और सिंगर राहुल वैद्य स्पॉट हुए। सिंपल आउटफिट में बियर्ड और ग्लासेस के साथ राहुल काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं। 

  • एक्ट्रेस सारा अली खान जिम जाती हुईं नजर आईं।
    Image Source : yogen shah

    एक्ट्रेस सारा अली खान जिम जाती हुईं नजर आईं।

  • खुशी कपूर सांताक्रूज में नजर आईं। इस दौरान खुशी कैमरे का पोज देती हुई दिखाई दी।
    Image Source : yogen shah

    खुशी कपूर सांताक्रूज में नजर आईं। इस दौरान खुशी कैमरे का पोज देती हुई दिखाई दी।

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर खुद को फिट रखने के लिए जिम का सहारा लेती है। मुंबई में जान्हवी कपूर जिम के बाहर नजर आईं।
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर खुद को फिट रखने के लिए जिम का सहारा लेती है। मुंबई में जान्हवी कपूर जिम के बाहर नजर आईं।