Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. दीपिका पादुकोण खुद को क्रिएटिव रखने के लिए लॉकडाउन में कर रही हैं ये काम

दीपिका पादुकोण खुद को क्रिएटिव रखने के लिए लॉकडाउन में कर रही हैं ये काम

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 08, 2020 21:35 IST
  • लॉकडाउन के शुरुआत से ही दीपिका पादुकोण ने फिल्मों की एक सूची तैयार कर ली थी, जिसे वह क्रिएटिविटी के प्रति प्रेरित रहने के लिए देखना चाहती थीं। इस दौरान उन्होंने कई अच्छी फिल्में, बहुप्रशंसित भारतीय वेब सीरीज देखकर अपना व़क्त बिताया। यही नहीं अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ भी सुझाव साझा करना शुरू कर दिया है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हाइलाइट है, जिसमें उनके सुझाव की सूची शामिल है। इसे 'डीपी का सुझाव' कहा जा रहा है। इन सुझाव में 'जोजो रैबिट', 'फैंटम थ्रेड', 'हर', 'इनसाइड आउट', 'स्लीपलेस नाइट्स इन सिएटल' जैसी फिल्में और 'पाताल लोक', 'हॉलीवुड' जैसे अन्य शो शामिल हैं।
    Image Source : Instagram/@deepikapadukone

    लॉकडाउन के शुरुआत से ही दीपिका पादुकोण ने फिल्मों की एक सूची तैयार कर ली थी, जिसे वह क्रिएटिविटी के प्रति प्रेरित रहने के लिए देखना चाहती थीं। इस दौरान उन्होंने कई अच्छी फिल्में, बहुप्रशंसित भारतीय वेब सीरीज देखकर अपना व़क्त बिताया। यही नहीं अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ भी सुझाव साझा करना शुरू कर दिया है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हाइलाइट है, जिसमें उनके सुझाव की सूची शामिल है। इसे 'डीपी का सुझाव' कहा जा रहा है। इन सुझाव में 'जोजो रैबिट', 'फैंटम थ्रेड', 'हर', 'इनसाइड आउट', 'स्लीपलेस नाइट्स इन सिएटल' जैसी फिल्में और 'पाताल लोक', 'हॉलीवुड' जैसे अन्य शो शामिल हैं।

  • अभिनेत्री ने अपने दिन का एक हिस्सा इसके लिए समर्पित कर रखा है, क्योंकि विभिन्न कलाकारों के उल्लेखनीय अभिनय देखकर एक कलाकार के तौर पर उन्हें अपना दायरा बढ़ाने में मदद मिल रही है।
    Image Source : Instagram

    अभिनेत्री ने अपने दिन का एक हिस्सा इसके लिए समर्पित कर रखा है, क्योंकि विभिन्न कलाकारों के उल्लेखनीय अभिनय देखकर एक कलाकार के तौर पर उन्हें अपना दायरा बढ़ाने में मदद मिल रही है।

  • दीपिका पादुकोण जो अपने ऑन-स्क्रीन करिश्मा के लिए जानी जाती हैं, वह रचनात्मक रूप से खुद को प्रेरित रखने के लिए ऑनलाइन स्क्रिप्ट नरेशन सुनकर अपने लॉकडाउन का सदुपयोग कर रहीं है।
    Image Source : Twitter

    दीपिका पादुकोण जो अपने ऑन-स्क्रीन करिश्मा के लिए जानी जाती हैं, वह रचनात्मक रूप से खुद को प्रेरित रखने के लिए ऑनलाइन स्क्रिप्ट नरेशन सुनकर अपने लॉकडाउन का सदुपयोग कर रहीं है।

  • अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो अभिनेत्री इस व़क्त श्रीलंका में अगली फिल्म की शूटिंग कर रही होती।
    Image Source : Instagram

    अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो अभिनेत्री इस व़क्त श्रीलंका में अगली फिल्म की शूटिंग कर रही होती।

  • आने वाले दिनों में दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ 83 फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की वाइफ रोमी अली के किरदार में होंगी।
    Image Source : Twitter

    आने वाले दिनों में दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ 83 फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की वाइफ रोमी अली के किरदार में होंगी।