Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Kabir Duhan Singh: 'शकुंतलम' के कबीर दुहन सिंह ने सीमा चहल से रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Kabir Duhan Singh: 'शकुंतलम' के कबीर दुहन सिंह ने सीमा चहल से रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Updated on: June 24, 2023 16:11 IST
  • सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म 'शकुंतलम' में 'किंग असुर' की भूमिका निभाने वाले एक्टर कबीर दुहन सिंह ने सीमा चहल से शादी कर ली है। उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म 'शकुंतलम' में 'किंग असुर' की भूमिका निभाने वाले एक्टर कबीर दुहन सिंह ने सीमा चहल से शादी कर ली है। उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।
  • साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर कबीर दुहन सिंह के शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में एक्टर अपनी दुल्हनिया के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर कबीर दुहन सिंह के शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में एक्टर अपनी दुल्हनिया के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।
  • इन फोटो में वरमाला सेरेमनी के साथ और भी कई रस्में देखने को मिल रही हैं। कबीर ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज को शेयर की हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    इन फोटो में वरमाला सेरेमनी के साथ और भी कई रस्में देखने को मिल रही हैं। कबीर ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज को शेयर की हैं।
  • क्रीम रंग की शेरवानी में दूल्हे बन कबीर अपने जीवन की नई शुरुआत सीमा चहल के साथ करने जा रहे हैं। वहीं कबीर की दुल्हनिया लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    क्रीम रंग की शेरवानी में दूल्हे बन कबीर अपने जीवन की नई शुरुआत सीमा चहल के साथ करने जा रहे हैं। वहीं कबीर की दुल्हनिया लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं।
  • फरीदाबाद के एक होटल में परिवारवालों और दोस्तो के बीच कबीर दुहन सिंह ने सीमा चहल से शादी रचाई है। इस शादी में हरियाणा के नामी लोग ने भी शामिल हुए।
    Image Source : INSTAGRAM
    फरीदाबाद के एक होटल में परिवारवालों और दोस्तो के बीच कबीर दुहन सिंह ने सीमा चहल से शादी रचाई है। इस शादी में हरियाणा के नामी लोग ने भी शामिल हुए।
  •  कबीर दुहन सिंह को 'सरदार गब्बर सिंह', 'वेदालम' और 'शंकुतलम' जैसी फिल्मों में अपने किरदार के लिए जाना जाता है।
    Image Source : INSTAGRAM
    कबीर दुहन सिंह को 'सरदार गब्बर सिंह', 'वेदालम' और 'शंकुतलम' जैसी फिल्मों में अपने किरदार के लिए जाना जाता है।