Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Latest Bollywood photos April 27: करीना कपूर-अमृता अरोड़ा लंदन से लौटीं, 'मलंग के सेट से दिशा- आदित्य की फोटो वायरल

Latest Bollywood photos April 27: करीना कपूर-अमृता अरोड़ा लंदन से लौटीं, 'मलंग के सेट से दिशा- आदित्य की फोटो वायरल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 27, 2019 14:24 IST
  • हमेशा की तरह फैशन सेंस का ध्यान रखने वाली करीना इस बार कैजुअल अंदाज में नजर आईं। ग्रे कलर का टॉप, काले रंग के पायजामे पहने और हाथ में ब्राउन रंग का बैग लिए करीना एयरपोर्ट से निकलती नजर आई।  

    हमेशा की तरह फैशन सेंस का ध्यान रखने वाली करीना इस बार कैजुअल अंदाज में नजर आईं। ग्रे कलर का टॉप, काले रंग के पायजामे पहने और हाथ में ब्राउन रंग का बैग लिए करीना एयरपोर्ट से निकलती नजर आई।  

  • वहीं करीना की दोस्त व मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता यहां काले रंग का टॉप पहने, साथ में काले रंग का स्कार्फ व नीचे जीन्स में नजर आईं। शॉपिंग कर जो यह लाई हैं, वह इनके हाथ में साफ दिख रहा है। लगता है दोनों वाइन खरीद कर लाईं हैं। 

    वहीं करीना की दोस्त व मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता यहां काले रंग का टॉप पहने, साथ में काले रंग का स्कार्फ व नीचे जीन्स में नजर आईं। शॉपिंग कर जो यह लाई हैं, वह इनके हाथ में साफ दिख रहा है। लगता है दोनों वाइन खरीद कर लाईं हैं। 

  • करीना के काम की बात करें तो, हाल ही में हुई घोषणा के बाद पता चला है कि इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में वह नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि करीना इस फिल्म में एक पुलिसवाले के किरदार में होंगी और जल्द ही फिल्म की शूटिंग में शूरु कर देंगी। 

    करीना के काम की बात करें तो, हाल ही में हुई घोषणा के बाद पता चला है कि इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में वह नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि करीना इस फिल्म में एक पुलिसवाले के किरदार में होंगी और जल्द ही फिल्म की शूटिंग में शूरु कर देंगी। 

  • अभी की बात करें तो करीना इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' पर अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं। फिल्म में करीना और अक्षय एक कपल की तरह नजर आएंगे, साथ ही इनके अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे

    अभी की बात करें तो करीना इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' पर अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं। फिल्म में करीना और अक्षय एक कपल की तरह नजर आएंगे, साथ ही इनके अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटानी भारत के अलावा फिल्म मलंग में भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक्टर आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट दिखाई देंगी। दोनों फिल्म के सेट पर इस अंदाज में नजर आए

    बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटानी भारत के अलावा फिल्म मलंग में भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक्टर आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट दिखाई देंगी। दोनों फिल्म के सेट पर इस अंदाज में नजर आए

  • हाल ही में दोनों स्टार्स की कई तस्वीरें सामने आई हैं। फिल्म में दिशा पटानी ,आदित्य रॉय कपूर के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

    हाल ही में दोनों स्टार्स की कई तस्वीरें सामने आई हैं। फिल्म में दिशा पटानी ,आदित्य रॉय कपूर के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।