Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: कार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म के लिए दिया हिंट, वर्कआउट के बाद बाइक पर इस अंदाज में आए नज़र

Photos: कार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म के लिए दिया हिंट, वर्कआउट के बाद बाइक पर इस अंदाज में आए नज़र

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 20, 2021 13:10 IST
  • बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर हिंट दिया है। इसके साथ ही वो अगली फिल्म की तैयारियों में भी जुट गए हैं। वो इन दिनों जिम में जमकर वर्कआउट कर रहे हैं। उन्हें जुहू में स्पॉट किया गया, जहां वो कार की बजाए बाइक पर दिखाई दिए। कार्तिक का ये स्पोर्टी लुक भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर हिंट दिया है। इसके साथ ही वो अगली फिल्म की तैयारियों में भी जुट गए हैं। वो इन दिनों जिम में जमकर वर्कआउट कर रहे हैं। उन्हें जुहू में स्पॉट किया गया, जहां वो कार की बजाए बाइक पर दिखाई दिए। कार्तिक का ये स्पोर्टी लुक भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

  • कार्तिक आर्यन को वर्कआउट के बाद स्पॉट किया गया। उन्हें मास्क से चेहरे के साथ-साथ टोपी से अपने सिर को भी ढका हुआ था। इस लुक में वो काफी हैंडसम लगे।
    Image Source : yogen shah

    कार्तिक आर्यन को वर्कआउट के बाद स्पॉट किया गया। उन्हें मास्क से चेहरे के साथ-साथ टोपी से अपने सिर को भी ढका हुआ था। इस लुक में वो काफी हैंडसम लगे।

  • 30 साल के अभिनेता ने सोशल मीडिया पर भी इस बात की जानकारी दी है कि अगली फिल्म की शूटिंग के लिए उन्होंने कमर कस ली है। उन्होंने लिखा- 'किसी बड़ी चीज के लिए ट्रेनिंग कर रहा हूं। बेहद जोश में हूं।'
    Image Source : instagram: kartikaaryan

    30 साल के अभिनेता ने सोशल मीडिया पर भी इस बात की जानकारी दी है कि अगली फिल्म की शूटिंग के लिए उन्होंने कमर कस ली है। उन्होंने लिखा- 'किसी बड़ी चीज के लिए ट्रेनिंग कर रहा हूं। बेहद जोश में हूं।'

  • कार्तिक के पोस्ट पर कियारा आडवाणी ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- 'तुम आने के लिए अपना पूरा टाइम लो। हम सेट पर तुम्हारा इंतजार कर रहे हैं। तुम्हारा धन्यवाद क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं एक झपकी भी ले रही हूं।'
    Image Source : yogen shah

    कार्तिक के पोस्ट पर कियारा आडवाणी ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- 'तुम आने के लिए अपना पूरा टाइम लो। हम सेट पर तुम्हारा इंतजार कर रहे हैं। तुम्हारा धन्यवाद क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं एक झपकी भी ले रही हूं।'

  • अब फैंस उस वक्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब कार्तिक नई फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी शेयर करेंगे।  
    Image Source : yogen shah

    अब फैंस उस वक्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब कार्तिक नई फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी शेयर करेंगे।  

  • बता दें कि कार्तिक ने कुछ दिनों पहले ही 'भूल भुलैया 2' के लिए भी शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें वो कियारा के साथ नज़र आएंगे। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से इसकी शूटिंग रोक दी गई थी।  
 
    Image Source : yogen shah

    बता दें कि कार्तिक ने कुछ दिनों पहले ही 'भूल भुलैया 2' के लिए भी शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें वो कियारा के साथ नज़र आएंगे। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से इसकी शूटिंग रोक दी गई थी।