Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Latest Bollywood Photos Aug 25: MS धोनी और अक्षय कुमार का लुक हुआ वायरल, पत्नी ताहिरा संग एयरपोर्ट पर नज़र आए आयुष्मान खुराना

Latest Bollywood Photos Aug 25: MS धोनी और अक्षय कुमार का लुक हुआ वायरल, पत्नी ताहिरा संग एयरपोर्ट पर नज़र आए आयुष्मान खुराना

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 25, 2019 10:53 IST
  • मुंबई: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद पत्नी संग हॉलिडे पर जाते आयुष्मान खुराना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक तरफ जहां धोनी के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है तो वहीं अक्षय कुमार आर्मी लुक में काफी हैंडसम नज़र आएं। 

    मुंबई: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद पत्नी संग हॉलिडे पर जाते आयुष्मान खुराना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक तरफ जहां धोनी के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है तो वहीं अक्षय कुमार आर्मी लुक में काफी हैंडसम नज़र आएं। 

  • दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। धोनी आर्मी जवान की तरह सिर पर काला कपड़ा बांधे नज़र आएं।

    दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। धोनी आर्मी जवान की तरह सिर पर काला कपड़ा बांधे नज़र आएं।

  • बता दें कि जन्माष्टमी पर धोनी की एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ, जिसमें वह बांसुरी बजाते नज़र आ रहे थे। यह वीडियो भले ही पुरानी थी, लेकिन जन्माष्टमी के मौके पर लोगों ने इस वीडियो को खूब देखा। 

    बता दें कि जन्माष्टमी पर धोनी की एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ, जिसमें वह बांसुरी बजाते नज़र आ रहे थे। यह वीडियो भले ही पुरानी थी, लेकिन जन्माष्टमी के मौके पर लोगों ने इस वीडियो को खूब देखा। 

  • 'मिशन मंगल' की सफलता के बाद अक्षय कुमार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अक्षय ने आर्मी यूनिफॉर्म के लुक वाली टीशर्ट पहने अक्षय काफी हैंडसम लग रहे थे।

    'मिशन मंगल' की सफलता के बाद अक्षय कुमार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अक्षय ने आर्मी यूनिफॉर्म के लुक वाली टीशर्ट पहने अक्षय काफी हैंडसम लग रहे थे।

  • बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। इसमें विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई कलाकार वैज्ञानिक के रोल में नज़र आए। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

    बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। इसमें विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई कलाकार वैज्ञानिक के रोल में नज़र आए। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

  • हाल ही में 'अंधाधुन' फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना छुट्टियां मनाने के मूड में हैं। यही वजह है कि वह पत्नी ताहिरा कश्यप संग एयरपोर्ट पर नज़र आएं।

    हाल ही में 'अंधाधुन' फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना छुट्टियां मनाने के मूड में हैं। यही वजह है कि वह पत्नी ताहिरा कश्यप संग एयरपोर्ट पर नज़र आएं।

  • बता दें कि आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीमगर्ल' 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस मूवी के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। 

    बता दें कि आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीमगर्ल' 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस मूवी के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है।