Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Monalisa ने डीपनेक गाउन में दिए दिलकश पोज, अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Monalisa ने डीपनेक गाउन में दिए दिलकश पोज, अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath Published on: October 18, 2022 12:23 IST
  • भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करके 'बिग बॉस' और फिर टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट तक का सफर तय करने वालीं मोनालिसा अपने फैंस का दिल जीतना जानती हैं।
    Image Source : Instagram_Monalisa
    भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करके 'बिग बॉस' और फिर टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट तक का सफर तय करने वालीं मोनालिसा अपने फैंस का दिल जीतना जानती हैं।
  • मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह एक डीपनेक पिंक कलर का गाउन पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरें सामने आते ही आग की तरह वायरल हो गई हैं।
    Image Source : Instagram_Monalisa
    मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह एक डीपनेक पिंक कलर का गाउन पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरें सामने आते ही आग की तरह वायरल हो गई हैं।
  • इन तस्वीरों में मोनालिसा का लुक किसी बार्बी डॉल की तरह दिख रहा है। उन्होंने ड्रेस को परफेक्ट लुक देने के लिए ज्वैलरी भी टीम की है।
    Image Source : Instagram_Monalisa
    इन तस्वीरों में मोनालिसा का लुक किसी बार्बी डॉल की तरह दिख रहा है। उन्होंने ड्रेस को परफेक्ट लुक देने के लिए ज्वैलरी भी टीम की है।
  • इस ड्रेस को पहनकर मोनालिसा ने ऐसे पोज दिए हैं कि कमेंट में उनके फैंस उनकी तुलना स्वर्ग की अप्सरा से कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि मोनालिसा को देखकर यकीन होता है कि स्वर्ग में अप्सराएं कैसी दिखती होंगी।
    Image Source : Instagram_Monalisa
    इस ड्रेस को पहनकर मोनालिसा ने ऐसे पोज दिए हैं कि कमेंट में उनके फैंस उनकी तुलना स्वर्ग की अप्सरा से कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि मोनालिसा को देखकर यकीन होता है कि स्वर्ग में अप्सराएं कैसी दिखती होंगी।
  • ये तस्वीरें देखकर मोनालिसा के फैंस दीवाने हो गए हैं। अपने इन सभी लुक्स में मोनालिसा काफी ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं।
    Image Source : Instagram_Monalisa
    ये तस्वीरें देखकर मोनालिसा के फैंस दीवाने हो गए हैं। अपने इन सभी लुक्स में मोनालिसा काफी ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं।
  • इस ड्रेस के साथ मोनालिसा ने बेहद प्यारी सी हेयरस्टाइल को कैरी किया, उन्होंने एक बन बनाया जिसके साथ हेयर ऐसेसरीज का यूज किया है।
    Image Source : Instagram_Monalisa
    इस ड्रेस के साथ मोनालिसा ने बेहद प्यारी सी हेयरस्टाइल को कैरी किया, उन्होंने एक बन बनाया जिसके साथ हेयर ऐसेसरीज का यूज किया है।
  • वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों एकता कपूर की वेबसीरीज में नजर आ रही हैं। सीरीज 'रात्रि के यात्री' में वह एक सेक्स वर्कर की भूमिका में हैं।
    Image Source : Instagram_Monalisa
    वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों एकता कपूर की वेबसीरीज में नजर आ रही हैं। सीरीज 'रात्रि के यात्री' में वह एक सेक्स वर्कर की भूमिका में हैं।