Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Nushrat Bharucha Look: इंडो वेस्टर्न लुक में अप्सरा लग रही हैं नुसरत भरूचा, खूबसूरती के दीवाने हुए फैंस

Nushrat Bharucha Look: इंडो वेस्टर्न लुक में अप्सरा लग रही हैं नुसरत भरूचा, खूबसूरती के दीवाने हुए फैंस

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey Updated on: November 29, 2022 22:04 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनकी तस्वीरें फैंस को काफी पसंद भी आती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस बीच नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख फैन्स के दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। देखिए उनकी लेटेस्ट तस्वीरें।
    Image Source : instagram/ nushrrattbharuccha
    बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनकी तस्वीरें फैंस को काफी पसंद भी आती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस बीच नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख फैन्स के दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। देखिए उनकी लेटेस्ट तस्वीरें।
  • नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर इंडो वेस्टर्न आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस वाकई में गजब ढा रही हैं। फैंस को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।
    Image Source : instagram/ nushrrattbharuccha
    नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर इंडो वेस्टर्न आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस वाकई में गजब ढा रही हैं। फैंस को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।
  • एक्ट्रेस डीपनेक आउटफिट के साथ श्रग कैरी किए हुए नजर आ रही हैं। शरारा के साथ श्रग का कॉम्बिनेशन उन पर काफी सूट भी कर रहा है।
    Image Source : instagram/ nushrrattbharuccha
    एक्ट्रेस डीपनेक आउटफिट के साथ श्रग कैरी किए हुए नजर आ रही हैं। शरारा के साथ श्रग का कॉम्बिनेशन उन पर काफी सूट भी कर रहा है।
  • लाइट मेकअप के साथ गले में हार उनकी खूबसूरती को और चार चांद लगा रहा है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में वह काफी बोल्ड लग रही हैं।
    Image Source : instagram/ nushrrattbharuccha
    लाइट मेकअप के साथ गले में हार उनकी खूबसूरती को और चार चांद लगा रहा है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में वह काफी बोल्ड लग रही हैं।
  • सोशल मीडिया पर नुसरत भरूचा कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार को लेकर छाई रहती हैं।
    Image Source : instagram/ nushrrattbharuccha
    सोशल मीडिया पर नुसरत भरूचा कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार को लेकर छाई रहती हैं।
  • नुसरत भरूचा 'प्यार का पंचनामा', 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'रामसेतु' जैसी फिल्मों में नजर आईं थी।
    Image Source : instagram/ nushrrattbharuccha
    नुसरत भरूचा 'प्यार का पंचनामा', 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'रामसेतु' जैसी फिल्मों में नजर आईं थी।
  • नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अकेली’को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था।
    Image Source : instagram/ nushrrattbharuccha
    नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अकेली’को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था।