Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: एयरपोर्ट से व्हीलचेयर पर बाहर निकलीं प्राची देसाई, पति जैद दरबार संग इस अंदाज में नज़र आईं गौहर खान

Photos: एयरपोर्ट से व्हीलचेयर पर बाहर निकलीं प्राची देसाई, पति जैद दरबार संग इस अंदाज में नज़र आईं गौहर खान

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 16, 2021 14:32 IST
  • एक्ट्रेस गौहर खान शादी के बाद से लगातार काम में जुटी हुई हैं। उन्होंने अभी तक ब्रेक नहीं लिया है। आज वो पति जैद दरबार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं। वहीं, अभिनेत्री प्राची देसाई को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, लेकिन वो ह्वील चेयर पर दिखाई दीं। उनके पैर पर प्लास्टर बंधा हुआ था। हालांकि, ये वजह सामने नहीं आई है कि उन्हें ये चोट कैसे लगी। 
    Image Source : yogen shah

    एक्ट्रेस गौहर खान शादी के बाद से लगातार काम में जुटी हुई हैं। उन्होंने अभी तक ब्रेक नहीं लिया है। आज वो पति जैद दरबार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं। वहीं, अभिनेत्री प्राची देसाई को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, लेकिन वो ह्वील चेयर पर दिखाई दीं। उनके पैर पर प्लास्टर बंधा हुआ था। हालांकि, ये वजह सामने नहीं आई है कि उन्हें ये चोट कैसे लगी। 

  • प्राची देसाई लंबे अर्से से फिल्मों से दूर हैं। उनके फैंस बेसब्री से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस तस्वीर ने फैंस को चिंतिंत कर दिया है, लेकिन उनका कहना है कि प्राची बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    प्राची देसाई लंबे अर्से से फिल्मों से दूर हैं। उनके फैंस बेसब्री से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस तस्वीर ने फैंस को चिंतिंत कर दिया है, लेकिन उनका कहना है कि प्राची बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

  • मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहती हैं। वर्कआउट उनकी दिनचर्या में शामिल है। उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया। 
    Image Source : yogen shah

    मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहती हैं। वर्कआउट उनकी दिनचर्या में शामिल है। उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया। 

  • गौहर खान और जैद दरबार ने कुछ दिनों पहले ही निकाह किया है। गौहर ने शादी के बाद छुट्टियां नहीं ली हैं और वो लगातार काम कर रही हैं। उन्हें पति जैद के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 
    Image Source : yogen shah

    गौहर खान और जैद दरबार ने कुछ दिनों पहले ही निकाह किया है। गौहर ने शादी के बाद छुट्टियां नहीं ली हैं और वो लगातार काम कर रही हैं। उन्हें पति जैद के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

  • एक्ट्रेस नीलम कोठारी और अभिनेता संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 
    Image Source : yogen shah

    एक्ट्रेस नीलम कोठारी और अभिनेता संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

  • एक्ट्रेस जरीन खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो अपने नाना और नानी के साथ नज़र आईं। 
    Image Source : yogen shah

    एक्ट्रेस जरीन खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो अपने नाना और नानी के साथ नज़र आईं।