Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत हैं Pushpa की श्रीवल्ली, ये PHOTOS देख हो जाएंगे दंग

रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत हैं Pushpa की श्रीवल्ली, ये PHOTOS देख हो जाएंगे दंग

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath Published on: November 10, 2022 0:00 IST
  • रश्मिका मंदाना ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' में लीड एक्ट्रेस श्रीवल्ली का रोल निभाकर पूरे देश के लोगों का दिल जीता था। वह रियल लाइफ में इस किरदार से काफी अलग और बोल्ड हैं।
    Image Source : Instagram_RashmikaMandanna
    रश्मिका मंदाना ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' में लीड एक्ट्रेस श्रीवल्ली का रोल निभाकर पूरे देश के लोगों का दिल जीता था। वह रियल लाइफ में इस किरदार से काफी अलग और बोल्ड हैं।
  • रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी ताजा तस्वीरें और फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करती हैं।
    Image Source : Instagram_RashmikaMandanna
    रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी ताजा तस्वीरें और फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करती हैं।
  • रश्मिका की ये खासियत है कि वह इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में परफेक्ट नजर आती हैं। इसलिए वह हर तरह के रोल में फिट हो जाती हैं।
    Image Source : Instagram_RashmikaMandanna
    रश्मिका की ये खासियत है कि वह इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में परफेक्ट नजर आती हैं। इसलिए वह हर तरह के रोल में फिट हो जाती हैं।
  • रश्मिका रियल लाइफ में काफी शरारती, शौख हैं, वह आए दिन अपने को स्टार्स और पैपराजी के साथ मजाक या मस्ती करती हुईं कैमरे में कैद हो जाती हैं।
    Image Source : Instagram_RashmikaMandanna
    रश्मिका रियल लाइफ में काफी शरारती, शौख हैं, वह आए दिन अपने को स्टार्स और पैपराजी के साथ मजाक या मस्ती करती हुईं कैमरे में कैद हो जाती हैं।
  • रश्मिका ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुड बाय' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, फिल्म में रश्मिका की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है।
    Image Source : Instagram_RashmikaMandanna
    रश्मिका ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुड बाय' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, फिल्म में रश्मिका की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है।
  • रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा: द राइज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अल्लू की पत्नी का रोल निभाएंगी।
    Image Source : Instagram_RashmikaMandanna
    रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा: द राइज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अल्लू की पत्नी का रोल निभाएंगी।