1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. 'आयरन मैन' और 'स्पाइडर मैन' से है शाहिद कपूर के सौतेले पिता का अनोखा कनेक्शन

'आयरन मैन' और 'स्पाइडर मैन' से है शाहिद कपूर के सौतेले पिता का अनोखा कनेक्शन

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: May 06, 2020 19:21 IST
  • शाहिद कपूर के सौतेले पिता और ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर हाल ही में चर्चा में आएं, जब उन्होंने अपने बेटे वनराज की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की। राजेश एक्टर होने के साथ-साथ स्क्रिप्ट राइटर और डबिंग कलाकार भी हैं। वो इंग्लिश और हिंदी के अलावा पंजाबी और उर्दू भाषा में भी पारंगत हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने हॉलीवुड की कई हिट फिल्मों की हिंदी में डबिंग की है।
    Image Source : Instagram

    शाहिद कपूर के सौतेले पिता और ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर हाल ही में चर्चा में आएं, जब उन्होंने अपने बेटे वनराज की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की। राजेश एक्टर होने के साथ-साथ स्क्रिप्ट राइटर और डबिंग कलाकार भी हैं। वो इंग्लिश और हिंदी के अलावा पंजाबी और उर्दू भाषा में भी पारंगत हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने हॉलीवुड की कई हिट फिल्मों की हिंदी में डबिंग की है।

  • राजेश खट्टर ने हिंदी में कई हॉलीवुड हस्तियों जैसे टॉम हैंक्स, जॉनी डेप, ह्यू जैकमैन, ड्वेन जॉनसन और निकोलस केज सहित कई कलाकारों को अपनी आवाज दी है।
    Image Source : Instagram

    राजेश खट्टर ने हिंदी में कई हॉलीवुड हस्तियों जैसे टॉम हैंक्स, जॉनी डेप, ह्यू जैकमैन, ड्वेन जॉनसन और निकोलस केज सहित कई कलाकारों को अपनी आवाज दी है।

  • राजेश खट्टर ने टर्मिनेटर 2, पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन, स्पाइडर मैन 2, आयरन मैन, द एवेंजर्स और आइस एज जैसी फिल्मों की हिंदी डबिंग में आवाज दी है। 
    Image Source : Instagram

    राजेश खट्टर ने टर्मिनेटर 2, पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन, स्पाइडर मैन 2, आयरन मैन, द एवेंजर्स और आइस एज जैसी फिल्मों की हिंदी डबिंग में आवाज दी है। 

  • निजी जिंदगी की बात करें तो राजेश खट्टर ने 1990 में नीलिमा अजीम से शादी की, जो शाहिद कपूर की मां हैं। राजेश और नीलिमा के एक बेटे ईशान खट्टर हैं, जो धड़क फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं। 
    Image Source : Instagram

    निजी जिंदगी की बात करें तो राजेश खट्टर ने 1990 में नीलिमा अजीम से शादी की, जो शाहिद कपूर की मां हैं। राजेश और नीलिमा के एक बेटे ईशान खट्टर हैं, जो धड़क फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं। 

  • साल 2001 में राजेश और नीलिमा का तलाक हो गया। इसके बाद 2008 में राजेश ने वंदना सजनानी से शादी की। दोनों को पिछले साल बेटा हुआ, जिसका नाम वनराज रखा है। 
    Image Source : Instagram

    साल 2001 में राजेश और नीलिमा का तलाक हो गया। इसके बाद 2008 में राजेश ने वंदना सजनानी से शादी की। दोनों को पिछले साल बेटा हुआ, जिसका नाम वनराज रखा है। 

Next Photo Gallery
X