Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान के साथ 'जुड़वा' में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस रंभा का 24 सालों में इतना बदल गया लुक, फोटो हुई वायरल

सलमान खान के साथ 'जुड़वा' में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस रंभा का 24 सालों में इतना बदल गया लुक, फोटो हुई वायरल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2021 14:48 IST
  • साल 1997 में सलमान खान के साथ 'बंधन' फिल्म के अलावा बॉलीवुड की कई हिंदी फिल्मों में नज़र आ चुकीं अभिनेत्री रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद उनके बदले लुक को लेकर चर्चा हो रही है। रंभा 90 से 2000 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड में गोविंदा, अनिल कपूर, मिथुन चक्रवर्ती और अजय देवगन सहित कई स्टार्स के साथ काम किया है। हिंदी के अलावा उन्होंने तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। 
 
    Image Source : insta: rambhaindran_

    साल 1997 में सलमान खान के साथ 'बंधन' फिल्म के अलावा बॉलीवुड की कई हिंदी फिल्मों में नज़र आ चुकीं अभिनेत्री रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद उनके बदले लुक को लेकर चर्चा हो रही है। रंभा 90 से 2000 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड में गोविंदा, अनिल कपूर, मिथुन चक्रवर्ती और अजय देवगन सहित कई स्टार्स के साथ काम किया है। हिंदी के अलावा उन्होंने तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। 

     

  • रंभा बॉलीवुड की 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता', 'घरवाली बाहरवाली', 'जानी दुश्मन', 'जंग' और 'जल्लाद' जैसी मूवीज में नज़र आई थीं। 
    Image Source : insta: rambhaindran_

    रंभा बॉलीवुड की 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता', 'घरवाली बाहरवाली', 'जानी दुश्मन', 'जंग' और 'जल्लाद' जैसी मूवीज में नज़र आई थीं। 

  • रंभा ने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। वो बॉलीवुड के नंबर वन अभिनेताओं के अलावा रजनीकांत, चिरंजीवी, कमल हासन जैसे लोकप्रिय नायकों के साथ भी नज़र आ चुकी हैं। 
 
    Image Source : insta: rambhaindran_

    रंभा ने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। वो बॉलीवुड के नंबर वन अभिनेताओं के अलावा रजनीकांत, चिरंजीवी, कमल हासन जैसे लोकप्रिय नायकों के साथ भी नज़र आ चुकी हैं। 

     

  • रंभा ने महज 16 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। अपनी खूबसूरती और अदाकारी से जल्द ही दर्शकों का दिल भी जीत लिया था। 
    Image Source : insta: rambhaindran_

    रंभा ने महज 16 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। अपनी खूबसूरती और अदाकारी से जल्द ही दर्शकों का दिल भी जीत लिया था। 

  • रंभा ने टीवी पर भी काम किया है। निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। 
    Image Source : insta: rambhaindran_

    रंभा ने टीवी पर भी काम किया है। निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।