Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos : कपूर से लेकर खान तक, बॉलीवुड भाइयों की मशहूर तिकड़ी, आपने देखी क्या

Photos : कपूर से लेकर खान तक, बॉलीवुड भाइयों की मशहूर तिकड़ी, आपने देखी क्या

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 02, 2020 13:33 IST
  • बॉलीवुड में कई भाइयों की जोड़ी ने कमाल किया है। लेकिन संयोग ही है कि बॉलीवुड में भाइयों की तिकड़ी ने भी गजब का परफॉर्म किया है। कई खानदान ऐसे हैं जहां तीन भाई इंडस्ट्री में साथ आए और तीनों ने अपने हुनर के जलवे दिखाए। कोई एक्टिंग में सुपरहिट रहा तो कोई सिंगिंग का बादशाह बन गया। किसी ने प्रोड्यूसर बनकर जलवे दिखाए तो किसी ने डायरेक्शन में झंडे गाड़ दिए। बॉलीवुड में ऐसे ही तीन भाइयों की तिकड़ी के बारे में आज हम आपको बताते हैं।
    Image Source : REUTERS/INSTAGRAM

    बॉलीवुड में कई भाइयों की जोड़ी ने कमाल किया है। लेकिन संयोग ही है कि बॉलीवुड में भाइयों की तिकड़ी ने भी गजब का परफॉर्म किया है। कई खानदान ऐसे हैं जहां तीन भाई इंडस्ट्री में साथ आए और तीनों ने अपने हुनर के जलवे दिखाए। कोई एक्टिंग में सुपरहिट रहा तो कोई सिंगिंग का बादशाह बन गया। किसी ने प्रोड्यूसर बनकर जलवे दिखाए तो किसी ने डायरेक्शन में झंडे गाड़ दिए। बॉलीवुड में ऐसे ही तीन भाइयों की तिकड़ी के बारे में आज हम आपको बताते हैं।

  • किशोर कुमार, अशोक कुमार और अनूप कुमार बॉलीवुड के जाने पहचाने एक्टर और गायक हैं।
    Image Source : YOUTUBE

    किशोर कुमार, अशोक कुमार और अनूप कुमार बॉलीवुड के जाने पहचाने एक्टर और गायक हैं।

  • पृथ्वीराज कपूर के तीनों बेटों ने बॉलीवुड में कदम रखा था। तीनों बच्चो ने बॉलीवुड में नाम कमाया।
    Image Source : FACEBOOK

    पृथ्वीराज कपूर के तीनों बेटों ने बॉलीवुड में कदम रखा था। तीनों बच्चो ने बॉलीवुड में नाम कमाया।

  • सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान तीनों भाईयों में बेहद प्यार है। तीनों आज के समय में साथ में काम करते हैं ।
    Image Source : YOUTUBE

    सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान तीनों भाईयों में बेहद प्यार है। तीनों आज के समय में साथ में काम करते हैं ।

  • बॉलीवुड में एक और कपूर फैमिली फेमस है। वो है अनिल, बोनी और संजय कपूर की। अनिल कपूर और संजय कपूर आज भी फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आते हैं तो वही बोनी कपूर प्रोड्यूसर बन गए हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/Sanjay kapoor

    बॉलीवुड में एक और कपूर फैमिली फेमस है। वो है अनिल, बोनी और संजय कपूर की। अनिल कपूर और संजय कपूर आज भी फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आते हैं तो वही बोनी कपूर प्रोड्यूसर बन गए हैं।

  • राज कपूर के तीनों बेटो रणधीर, ऋषि और राजीव तीनों ने ही बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाया था। ऋषि कपूर कुछ समय पहले ही इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं।
    Image Source : REUTERS

    राज कपूर के तीनों बेटो रणधीर, ऋषि और राजीव तीनों ने ही बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाया था। ऋषि कपूर कुछ समय पहले ही इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं।

  • बॉलीवुड में  आदित्य रॉय कपूर सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल राय कपूर की जोड़ी भी फेमस है। जहां आदित्य और कुणाल फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आते हैं तो वहीं सिद्धार्थ प्रोड्यूसर हैं।
    Image Source : facebook

    बॉलीवुड में  आदित्य रॉय कपूर सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल राय कपूर की जोड़ी भी फेमस है। जहां आदित्य और कुणाल फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आते हैं तो वहीं सिद्धार्थ प्रोड्यूसर हैं।