Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 17, 2020 14:55 IST
  • बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को उनके बांद्रा स्थित घर के पास स्पॉट किया गया। उनके साथ करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान भी नज़र आए। बता दें कि सैफ ने 16 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उनकी पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को उनके बांद्रा स्थित घर के पास स्पॉट किया गया। उनके साथ करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान भी नज़र आए। बता दें कि सैफ ने 16 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उनकी पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

  • Saif ali khan Kareena kapoor and taimur ali khan 
    Image Source : yogen shah

    Saif ali khan Kareena kapoor and taimur ali khan 

  • करीना कपूर खान ने हाल ही में अनाउंस किया कि वो दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसके बाद बॉलीवुड जगत में मिलने वाली बधाईयों का तांता लग गया। 
    Image Source : yogen shah

    करीना कपूर खान ने हाल ही में अनाउंस किया कि वो दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसके बाद बॉलीवुड जगत में मिलने वाली बधाईयों का तांता लग गया। 

  • करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर परिवार संग फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने घर पर ही शूटिंग की है। 
    Image Source : yogen shah

    करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर परिवार संग फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने घर पर ही शूटिंग की है। 

  • सैफ और करीना का एक बेटा तैमूर है, जिसकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। 
    Image Source : yogen shah

    सैफ और करीना का एक बेटा तैमूर है, जिसकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। 

  • सैफ के जन्मदिन की पार्टी में करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, कुणाल खेमू और अमृता अरोड़ा ने शिरकत की। इंटरनेट पर सैफ और करीना की फोटोज वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    सैफ के जन्मदिन की पार्टी में करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, कुणाल खेमू और अमृता अरोड़ा ने शिरकत की। इंटरनेट पर सैफ और करीना की फोटोज वायरल हो रही हैं।