Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. संजय दत्त ने परिवार संग मनाया बर्थडे, एक-दूसरे का हाथ थाम एयरपोर्ट से बाहर निकले सुष्मिता सेन और उनके ब्वॉयफ्रेंड, देखें Pics

संजय दत्त ने परिवार संग मनाया बर्थडे, एक-दूसरे का हाथ थाम एयरपोर्ट से बाहर निकले सुष्मिता सेन और उनके ब्वॉयफ्रेंड, देखें Pics

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2019 7:20 IST
  • मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) 29 जुलाई को अपना 60वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके को उन्होंने अपनी पत्नी मान्यता दत्त, बच्चों इकरा-शाहरान और करीबी दोस्तों संग मनाया। देर रात तक सभी ने डिनर पार्टी की। बता दें कि इंडस्ट्री में 'बाबा' के नाम से मशहूर संजय ने बतौर एक्टर से लेकर प्रोड्यूसर तक कई फिल्में की हैं। हाल ही में वह 'कलंक' में नज़र आए थे।  वहीं, सुष्मिता सेन और उनके ब्वॉयफ्रेंड को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) 29 जुलाई को अपना 60वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके को उन्होंने अपनी पत्नी मान्यता दत्त, बच्चों इकरा-शाहरान और करीबी दोस्तों संग मनाया। देर रात तक सभी ने डिनर पार्टी की। बता दें कि इंडस्ट्री में 'बाबा' के नाम से मशहूर संजय ने बतौर एक्टर से लेकर प्रोड्यूसर तक कई फिल्में की हैं। हाल ही में वह 'कलंक' में नज़र आए थे।  वहीं, सुष्मिता सेन और उनके ब्वॉयफ्रेंड को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

  • जानकारी के अनुसार, संजय दत्त अभी तक 187 फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन उन्हें प्यार, रोमांस जैसी फिल्मों से ज्यादा गैंगस्टर, क्रिमिनल व पुलिस जैसे रोल्स के लिए ज्यादा जाना जाता है।

    जानकारी के अनुसार, संजय दत्त अभी तक 187 फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन उन्हें प्यार, रोमांस जैसी फिल्मों से ज्यादा गैंगस्टर, क्रिमिनल व पुलिस जैसे रोल्स के लिए ज्यादा जाना जाता है।

  • संजय दत्त, सुनील दत्त और नरगिस के बेटे हैं। हालांकि, उन्हें अपनी जिंदगी में कई तकलीफों से गुज़रना पड़ा। उनकी बायोपिक 'संजू' रिलीज हुई थी, जिसमें रणबीर कपूर ने उनका रोल निभाया था। इस बायोपिक में उनकी जिंदगी के बारे में करीब से दिखाया गया है। 

    संजय दत्त, सुनील दत्त और नरगिस के बेटे हैं। हालांकि, उन्हें अपनी जिंदगी में कई तकलीफों से गुज़रना पड़ा। उनकी बायोपिक 'संजू' रिलीज हुई थी, जिसमें रणबीर कपूर ने उनका रोल निभाया था। इस बायोपिक में उनकी जिंदगी के बारे में करीब से दिखाया गया है। 

  • हालांकि, अब वह पिछली बातों को छोड़कर जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ खुशी-खुशी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। 

    हालांकि, अब वह पिछली बातों को छोड़कर जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ खुशी-खुशी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। 

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन मुंबई एयरपोर्ट पर अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आईं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा था। गौरतलब है कि सुष्मिता सोशल मीडिया पर रोहमन के साथ कई फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन मुंबई एयरपोर्ट पर अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आईं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा था। गौरतलब है कि सुष्मिता सोशल मीडिया पर रोहमन के साथ कई फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

  • सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर ही अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। 

    सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर ही अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। 

  • रोहमन मॉडलिंग करते हैं और एक फैशन शो के दौरान उनकी मुलाकात सुष्मिता से हुई थी।  

    रोहमन मॉडलिंग करते हैं और एक फैशन शो के दौरान उनकी मुलाकात सुष्मिता से हुई थी।  

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। ब्लैक रंग के कैजुअल कपड़ों में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह हाल ही में सलमान खान के साथ 'भारत' में नज़र आई थीं। 

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। ब्लैक रंग के कैजुअल कपड़ों में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह हाल ही में सलमान खान के साथ 'भारत' में नज़र आई थीं। 

  • कैटरीना बहुत जल्द अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में काम करती दिखेंगी। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं।

    कैटरीना बहुत जल्द अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में काम करती दिखेंगी। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं।