Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. बर्थडे स्पेशल: सारा अली खान की बचपन की फोटोज देखते ही कहेंगे आप 'Cute'

बर्थडे स्पेशल: सारा अली खान की बचपन की फोटोज देखते ही कहेंगे आप 'Cute'

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 12, 2020 9:54 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वो न सिर्फ एक्टिंग, बल्कि अपने बिंदास, कूल और खुशमिजाज अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सारा ने अपनी डेब्यू मूवी 'केदारनाथ' में ही खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया था। आइये इस खास दिन पर उनकी कुछ बचपन की तस्वीरों पर नज़र डालते हैं। 
    Image Source : instagram: @saraalikhan95

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वो न सिर्फ एक्टिंग, बल्कि अपने बिंदास, कूल और खुशमिजाज अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सारा ने अपनी डेब्यू मूवी 'केदारनाथ' में ही खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया था। आइये इस खास दिन पर उनकी कुछ बचपन की तस्वीरों पर नज़र डालते हैं। 

  • सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर बचपन की फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस फोटो में वो अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ नज़र आ रही हैं। 
    Image Source : instagram: @saraalikhan95

    सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर बचपन की फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस फोटो में वो अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ नज़र आ रही हैं। 

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा ने फिल्म केदारनाथ की सफलता के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस मूवी में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था। सुशांत संग उनकी जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आई थी। 
    Image Source : instagram: @saraalikhan95

    वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा ने फिल्म केदारनाथ की सफलता के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस मूवी में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था। सुशांत संग उनकी जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आई थी। 

  • सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद रणवीर सिंह के साथ सिंबा फिल्म में नज़र आईं। हालांकि, इस मूवी में उनका रोल कम ही था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने दर्शकों की वाहवाही लूटी। 
    Image Source : instagram: @saraalikhan95

    सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद रणवीर सिंह के साथ सिंबा फिल्म में नज़र आईं। हालांकि, इस मूवी में उनका रोल कम ही था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने दर्शकों की वाहवाही लूटी। 

  • सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' के सीक्वल में नज़र आईं। हालांकि, ये मूवी दर्शकों की कसौटी पर खरी नहीं उतर सकी। 
    Image Source : instagram: @saraalikhan95

    सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' के सीक्वल में नज़र आईं। हालांकि, ये मूवी दर्शकों की कसौटी पर खरी नहीं उतर सकी। 

  • अपकमिंग मूवीज की बात करें तो सारा वरुण धवन के साथ 'कूली नंबर 1' के रीमेक में दिखाई देंगी। कोरोना वायरस की वजह से लागू किए गए लॉकडाउन के चलते ये मूवी रिलीज नहीं हो पाई। 
    Image Source : instagram: @saraalikhan95

    अपकमिंग मूवीज की बात करें तो सारा वरुण धवन के साथ 'कूली नंबर 1' के रीमेक में दिखाई देंगी। कोरोना वायरस की वजह से लागू किए गए लॉकडाउन के चलते ये मूवी रिलीज नहीं हो पाई। 

  • इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिलहाल, सारा इस समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। 
    Image Source : instagram: @saraalikhan95

    इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिलहाल, सारा इस समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं।