Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Happy Birthday Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के वायरल लुक देख आप भी हो जाएंगे फिदा

Happy Birthday Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के वायरल लुक देख आप भी हो जाएंगे फिदा

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: May 22, 2023 8:55 IST
  • बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की लाडली सुहाना खान को सुर्खियों में बने रहने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं है। उनसे जुड़ी किसी भी खबर को वायरल होने में देर नहीं लगती है। एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं।
    Image Source : Instagram
    बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की लाडली सुहाना खान को सुर्खियों में बने रहने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं है। उनसे जुड़ी किसी भी खबर को वायरल होने में देर नहीं लगती है। एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं।
  • एक्ट्रेस सुहाना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनका स्टाइल और अंदाज दोनों ही लाजवाब है। हर लुक में खुद को परफेक्ट रखना कोई सुहाना से सिखे।
    Image Source : Instagram
    एक्ट्रेस सुहाना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनका स्टाइल और अंदाज दोनों ही लाजवाब है। हर लुक में खुद को परफेक्ट रखना कोई सुहाना से सिखे।
  • शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान बहुत जल्द फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आने वाली है, जिसकी डायरेक्टर जोया अख्तर हैं। एंटरटेनमेंट की दुनिया में डेब्यू करने से पहले हाल ही में सुहाना खान ब्यूटी ब्रांड की एम्बेसेडर बनी हैं।
    Image Source : Instagram
    शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान बहुत जल्द फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आने वाली है, जिसकी डायरेक्टर जोया अख्तर हैं। एंटरटेनमेंट की दुनिया में डेब्यू करने से पहले हाल ही में सुहाना खान ब्यूटी ब्रांड की एम्बेसेडर बनी हैं।
  • एथनिक ड्रेस से लेकर बोल्ड ड्रेसेज तक, सुहाना अक्सर ही अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फोटोज शेयर करती हैं।
    Image Source : Instagram
    एथनिक ड्रेस से लेकर बोल्ड ड्रेसेज तक, सुहाना अक्सर ही अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फोटोज शेयर करती हैं।
  • इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लू और व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप में पोज देते हुए देखा जा सकता है। वहीं उन्होंने, खाकी पैंट पहन रखी है। यह फोटो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही है।
    Image Source : Instagram
    इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लू और व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप में पोज देते हुए देखा जा सकता है। वहीं उन्होंने, खाकी पैंट पहन रखी है। यह फोटो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही है।
  • इस लुक में सुहाना ने डेनिम शॉर्ट्स के साथ ब्लैक इनर और ओपन शर्ट पहनी है। गले में लाइट पेंडेट के साथ एक चेन है और बालों को खुला रखा हुआ है।
    Image Source : Instagram
    इस लुक में सुहाना ने डेनिम शॉर्ट्स के साथ ब्लैक इनर और ओपन शर्ट पहनी है। गले में लाइट पेंडेट के साथ एक चेन है और बालों को खुला रखा हुआ है।
  • बॉडी फिटेड स्लीवलेस टॉप के साथ पहना है। कंधे पर स्लिंग बैग लिया हुआ है।
    Image Source : Instagram
    बॉडी फिटेड स्लीवलेस टॉप के साथ पहना है। कंधे पर स्लिंग बैग लिया हुआ है।
  • सुहाना की ये ओवरसाइज्ड येलो स्वेटशर्ट परफेक्ट कैजुअल और कॉम्फी लुक दे रही है। इस लुक में सुहाना ने अपने बालों को मैसी किया हुआ है।
    Image Source : Instagram
    सुहाना की ये ओवरसाइज्ड येलो स्वेटशर्ट परफेक्ट कैजुअल और कॉम्फी लुक दे रही है। इस लुक में सुहाना ने अपने बालों को मैसी किया हुआ है।