1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. Sridevi 1st death anniversary: श्रीदेवी के आखिरी पलों की कुछ ऐसी तस्वीरें जिसे देखकर आज भी छलक जाएंगे आंसू

Sridevi 1st death anniversary: श्रीदेवी के आखिरी पलों की कुछ ऐसी तस्वीरें जिसे देखकर आज भी छलक जाएंगे आंसू

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: February 24, 2019 7:19 IST
  •   साल 2018 आज ही के दिन श्रीदेवी के मौत की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। और आज श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी पर एक बार फिर से बॉलीवुड से लेकर देश की आम जनता गम में डूबा हुआ है।
    1/5

     

    साल 2018 आज ही के दिन श्रीदेवी के मौत की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। और आज श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी पर एक बार फिर से बॉलीवुड से लेकर देश की आम जनता गम में डूबा हुआ है।

  • श्रीदेवी की आखिरी पलों की कुछ खास तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में श्रीदेवी पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में आखिरी पलों में वो दुबई में अपनी फैमिली के साथ शादी में शरीक होने गईं थीं।
    2/5

    श्रीदेवी की आखिरी पलों की कुछ खास तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में श्रीदेवी पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में आखिरी पलों में वो दुबई में अपनी फैमिली के साथ शादी में शरीक होने गईं थीं।

  • श्रीदेवी अपनी फैमिली के साथ समय बिताने का एक मौका भी नहीं छोड़ती थीं। जैसा कि आप इस फोटो से अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फोटो में श्री अपनी बेटी खुशी और पति बोनी के साथ कितनी खुश नजर आ रही हैं।
    3/5

    श्रीदेवी अपनी फैमिली के साथ समय बिताने का एक मौका भी नहीं छोड़ती थीं। जैसा कि आप इस फोटो से अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फोटो में श्री अपनी बेटी खुशी और पति बोनी के साथ कितनी खुश नजर आ रही हैं।

  • श्रीदेवी प्यार से बोनी कपूर को पापा बुलाती थीं। जिस दिन श्रीदेवी की मौत हुई उस शाम भी श्री बोनी को मैसेज करती हैं कि पापा मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं और बोनी भी उन्हें सरप्राइज देने के लिए दुबई पहुंचते हैं।
    4/5

    श्रीदेवी प्यार से बोनी कपूर को पापा बुलाती थीं। जिस दिन श्रीदेवी की मौत हुई उस शाम भी श्री बोनी को मैसेज करती हैं कि पापा मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं और बोनी भी उन्हें सरप्राइज देने के लिए दुबई पहुंचते हैं।

  • श्रीदेवी अपनी बड़ी जाह्ववी को बॉलीवुड में डेब्यू करना देखना चाहती थीं लेकिन जाह्नवी की फिल्म धड़क की रिलीज से पहले ही श्रीदेवी के मौत की खबर ने सबको हिला कर रख दिया।
    5/5

    श्रीदेवी अपनी बड़ी जाह्ववी को बॉलीवुड में डेब्यू करना देखना चाहती थीं लेकिन जाह्नवी की फिल्म धड़क की रिलीज से पहले ही श्रीदेवी के मौत की खबर ने सबको हिला कर रख दिया।

Next Photo Gallery