Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. रिया चक्रवर्ती पिता और भाई शौविक के साथ पहुंचीं ईडी ऑफिस, सुशांत केस में आज फिर होगी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती पिता और भाई शौविक के साथ पहुंचीं ईडी ऑफिस, सुशांत केस में आज फिर होगी पूछताछ

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 10, 2020 14:40 IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में  ईडी आज रिया चक्रवर्ती से फिस से पूछताछ करेगा। रिया चक्रवर्ती भाई शौविक के साथ ईडी के दफ्तर पहुंच गई हैं। ये तस्वीरें रिया और उनके भाई की ईडी के ऑफिस के बाहर की हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    सुशांत सिंह राजपूत केस में  ईडी आज रिया चक्रवर्ती से फिस से पूछताछ करेगा। रिया चक्रवर्ती भाई शौविक के साथ ईडी के दफ्तर पहुंच गई हैं। ये तस्वीरें रिया और उनके भाई की ईडी के ऑफिस के बाहर की हैं।

  • रिया के अलावा उनके भाई शौविक और दो अन्य लोगों से भी पूछताछ होगी। ये दो अन्य लोग रिया के पिता और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी हैं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    रिया के अलावा उनके भाई शौविक और दो अन्य लोगों से भी पूछताछ होगी। ये दो अन्य लोग रिया के पिता और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी हैं। 

  • अधिकारियों के मुताबिक, उनसे पूछताछ कर रही ईडी की टीम को कथित तौर पर उन्होंने गोलमोल या असंतुष्टिजनक जवाब दिए, जिसके चलते उन्हें सोमवार को फिर से तलब किया गया। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    अधिकारियों के मुताबिक, उनसे पूछताछ कर रही ईडी की टीम को कथित तौर पर उन्होंने गोलमोल या असंतुष्टिजनक जवाब दिए, जिसके चलते उन्हें सोमवार को फिर से तलब किया गया। 

  • सुशांत केस में रिया और शौविक दोनों को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले दोनों से घंटों ईडी अधिकारी पूछताछ कर चुके हैं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    सुशांत केस में रिया और शौविक दोनों को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले दोनों से घंटों ईडी अधिकारी पूछताछ कर चुके हैं। 

  • ईडी ऑफिस सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर और रिया चक्रवर्ती की मैनेजर श्रुति मोदी भी पहुंची हैं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    ईडी ऑफिस सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर और रिया चक्रवर्ती की मैनेजर श्रुति मोदी भी पहुंची हैं। 

  • सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को ईडी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया है। देखिए सिद्धार्थ की ऑफिस के बाहर की ये तस्वीर..
    Image Source : YOGEN SHAH

    सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को ईडी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया है। देखिए सिद्धार्थ की ऑफिस के बाहर की ये तस्वीर..