1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. बर्थडे स्पेशल: एक्ट्रेस से पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं तापसी पन्नू, तेलुगू मूवी से किया था डेब्यू

बर्थडे स्पेशल: एक्ट्रेस से पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं तापसी पन्नू, तेलुगू मूवी से किया था डेब्यू

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Updated on: August 01, 2020 9:49 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू 1 अगस्त को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने पिंक, मुल्क, बदला, मनमर्जियां, मिशन मंगल, सांड की आंख, थप्पड़ और नाम शबाना जैसी फिल्मों में काम किया है। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है। 
    Image Source : instagram: @taapsee

    बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू 1 अगस्त को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने पिंक, मुल्क, बदला, मनमर्जियां, मिशन मंगल, सांड की आंख, थप्पड़ और नाम शबाना जैसी फिल्मों में काम किया है। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

  • तापसी ने हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने साल 2010 में तेलुगू मूवी से एक्टिंग की शुरुआत की थी। 
    Image Source : instagram: @taapsee

    तापसी ने हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने साल 2010 में तेलुगू मूवी से एक्टिंग की शुरुआत की थी। 

  • एक्टिंग से पहले तापसी बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम कर चुकी हैं। वो मॉडलिंग भी करती थीं। वो कई विज्ञापनों में भी नज़र आ चुकी हैं। 
    Image Source : instagram: @taapsee

    एक्टिंग से पहले तापसी बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम कर चुकी हैं। वो मॉडलिंग भी करती थीं। वो कई विज्ञापनों में भी नज़र आ चुकी हैं। 

  • तापसी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। इसके लिए वो कड़ी मेहनत करती हैं। जिम में एक्सरसाइज करने के साथ तापसी डाइट भी फॉलो करती हैं। 
    Image Source : instagram: @taapsee

    तापसी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। इसके लिए वो कड़ी मेहनत करती हैं। जिम में एक्सरसाइज करने के साथ तापसी डाइट भी फॉलो करती हैं। 

  • तापसी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए जमकर सोती हैं। ये उनकी जीवनशैली का अहम हिस्सा है। 
    Image Source : instagram: @taapsee

    तापसी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए जमकर सोती हैं। ये उनकी जीवनशैली का अहम हिस्सा है। 

Next Photo Gallery
X