Saturday, May 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. इन जबरदस्त कॉमेडी फिल्मों को देख भूल जाएंगे सारी टेंशन, नहीं रुकेगी हंसी

इन जबरदस्त कॉमेडी फिल्मों को देख भूल जाएंगे सारी टेंशन, नहीं रुकेगी हंसी

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: May 05, 2024 8:51 IST
  • बॉलीवुड में यूं तो हर तरह की फिल्में बनाई जाती हैं पर कॉमेडी फिल्म देखना का मजा ही कुछ और होता है। आज हम आपको कुछ ऐसी शानदार कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जो आपकी जिंदगी में मौजूद बोरियत को ही नहीं बल्कि टेंशन को भी दूर कर देंगी।
    Image Source : Design photo
    बॉलीवुड में यूं तो हर तरह की फिल्में बनाई जाती हैं पर कॉमेडी फिल्म देखना का मजा ही कुछ और होता है। आज हम आपको कुछ ऐसी शानदार कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जो आपकी जिंदगी में मौजूद बोरियत को ही नहीं बल्कि टेंशन को भी दूर कर देंगी।
  • हेरा-फेरी: 90 के दशक में रिलीज हुई अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' के दो पार्ट आ चुके हैं। इस फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट से लेकर फनी सीन आज भी लोगों को अच्छे से याद है। इस फिल्म को आप अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर एंजॉय कर सकते हैं। बहुत जल्द 'हेरा फेरी 3' भी रिलीज होने वाली है।
    Image Source : X
    हेरा-फेरी: 90 के दशक में रिलीज हुई अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' के दो पार्ट आ चुके हैं। इस फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट से लेकर फनी सीन आज भी लोगों को अच्छे से याद है। इस फिल्म को आप अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर एंजॉय कर सकते हैं। बहुत जल्द 'हेरा फेरी 3' भी रिलीज होने वाली है।
  • हंगामा: इस फिल्म में अक्षय खन्ना, परेश रावल, अफताब शिवदासानी, रिमी सेन, उपासना सिंह, रजक खान, शक्ति कपूर और राजपाल यादव जैसे दिग्गज कलाकार हैं। इस फिल्म को देखने के बाद भी आपकी हंसी नहीं रुक पाएंगी।
    Image Source : X
    हंगामा: इस फिल्म में अक्षय खन्ना, परेश रावल, अफताब शिवदासानी, रिमी सेन, उपासना सिंह, रजक खान, शक्ति कपूर और राजपाल यादव जैसे दिग्गज कलाकार हैं। इस फिल्म को देखने के बाद भी आपकी हंसी नहीं रुक पाएंगी।
  • भागम भाग: ये वो कॉमेडी फिल्म है जिसे देखने के बाद दर्शक पूरा दिन इस हर सीन और किरदार को याद कर हंसते रहते हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन और निर्माण सुनील शेट्टी ने किया था। इस फिल्म में गोविंदा, अक्षय कुमार और परेश रावल लीड में थे। इनके अलावा इस फिल्म में लारा दत्ता, जैकी श्रॉफ और अरबाज खान भी थे। फिल्म की कॉमेडी खूब पसंद की गई थी।
    Image Source : X
    भागम भाग: ये वो कॉमेडी फिल्म है जिसे देखने के बाद दर्शक पूरा दिन इस हर सीन और किरदार को याद कर हंसते रहते हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन और निर्माण सुनील शेट्टी ने किया था। इस फिल्म में गोविंदा, अक्षय कुमार और परेश रावल लीड में थे। इनके अलावा इस फिल्म में लारा दत्ता, जैकी श्रॉफ और अरबाज खान भी थे। फिल्म की कॉमेडी खूब पसंद की गई थी।
  • पड़ोसन: क्लासिकल कॉमेडी फिल्म 'पड़ोसन' की स्टार कास्ट की फनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि गाने भी काफी मजेदार हैं, जिन्हें देख और सुनकर बहुत मजा आता है। फिल्म की कहानी इतनी मजेदार है कि जितनी बार देखेंगे उतनी ही बार देखने का मन होगा। सुनील दत्त, महमूद, किशोर कुमार और सायरा बानो अभिनीत यह फिल्म  आज बी लोगों के बीच बहुत पॉपुलर है।
    Image Source : X
    पड़ोसन: क्लासिकल कॉमेडी फिल्म 'पड़ोसन' की स्टार कास्ट की फनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि गाने भी काफी मजेदार हैं, जिन्हें देख और सुनकर बहुत मजा आता है। फिल्म की कहानी इतनी मजेदार है कि जितनी बार देखेंगे उतनी ही बार देखने का मन होगा। सुनील दत्त, महमूद, किशोर कुमार और सायरा बानो अभिनीत यह फिल्म आज बी लोगों के बीच बहुत पॉपुलर है।
  • वेलकम : 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म में अक्षय कुमार की मजेदार एक्टिंग देख आपकी हंसी बंद ही नहीं होगी। फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी सीन्स हैं। परेश रावल, नाना पाटेकर और अनिल कपूर ने तो अपने फनी अंदाज से सभी का दिल जीत लिया।
    Image Source : X
    वेलकम : 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म में अक्षय कुमार की मजेदार एक्टिंग देख आपकी हंसी बंद ही नहीं होगी। फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी सीन्स हैं। परेश रावल, नाना पाटेकर और अनिल कपूर ने तो अपने फनी अंदाज से सभी का दिल जीत लिया।
  • कालाकांडी: इस लिस्ट में सैफ अली खान, शोभिता धुलिपाला और कुणाल रॉय कपूर की फिल्म 'कालाकांडी' भी शामिल है। ये फिल्म एक डार्क कॉमेडी है। इस फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी सीन देख आप लोटपोट हो जाएंगे।
    Image Source : X
    कालाकांडी: इस लिस्ट में सैफ अली खान, शोभिता धुलिपाला और कुणाल रॉय कपूर की फिल्म 'कालाकांडी' भी शामिल है। ये फिल्म एक डार्क कॉमेडी है। इस फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी सीन देख आप लोटपोट हो जाएंगे।
  • फुकरे: एक्सेल एंटरटेनमेंट की शानदार कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' के तीन भाग आ चुके हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कलेक्शन किया है। इतना ही नहीं इसका हर एक सीन और डायलॉग लोगों को मुंह जुबानी याद है।
    Image Source : X
    फुकरे: एक्सेल एंटरटेनमेंट की शानदार कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' के तीन भाग आ चुके हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कलेक्शन किया है। इतना ही नहीं इसका हर एक सीन और डायलॉग लोगों को मुंह जुबानी याद है।