Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. विराट और अनुष्का बेटी वमिका के साथ कैमरे में हुए कैद, दिखी बच्ची की झलक

विराट और अनुष्का बेटी वमिका के साथ कैमरे में हुए कैद, दिखी बच्ची की झलक

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 03, 2021 17:09 IST
  • ऐसे कई सेलेब्स हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर इसके बारे में ज्यादा पोस्ट करना पसंद नहीं करते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली। दोनों ने दिसंबर 2017 में शादी की और जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे, बेबी गर्ल वामिका का स्वागत किया।
    Image Source : yogen shah

    ऐसे कई सेलेब्स हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर इसके बारे में ज्यादा पोस्ट करना पसंद नहीं करते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली। दोनों ने दिसंबर 2017 में शादी की और जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे, बेबी गर्ल वामिका का स्वागत किया।

  • अपनी बेटी के स्वागत की खुशखबरी साझा करने के साथ, अनुष्का और विराट ने एक बयान भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने सभी से अनुरोध किया था कि उनकी निजता का सम्मान किया जाए और वामिका की तस्वीरें न क्लिक करें। जिसके बाद, कई मौकों पर, अनुष्का और वामिका को विराट के साथ क्लिक किया गया है, अनुष्का, विराट और वामिका की निजता का सम्मान नहीं करने के लिए नेटिज़न्स द्वारा कई बार इस चीज को लेकर आलोचना भी हुई है।
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    अपनी बेटी के स्वागत की खुशखबरी साझा करने के साथ, अनुष्का और विराट ने एक बयान भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने सभी से अनुरोध किया था कि उनकी निजता का सम्मान किया जाए और वामिका की तस्वीरें न क्लिक करें। जिसके बाद, कई मौकों पर, अनुष्का और वामिका को विराट के साथ क्लिक किया गया है, अनुष्का, विराट और वामिका की निजता का सम्मान नहीं करने के लिए नेटिज़न्स द्वारा कई बार इस चीज को लेकर आलोचना भी हुई है।

     

  • बीती रात 2 जून को भारतीय क्रिकेट टीम आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए इंग्लैंड के लिए रवाना हुई। विराट के साथ अनुष्का, वामिका भी पहुंची हैं। वामिका अनुष्का की बाहों में सोई हुई नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पूरी कोशिश की कि उनकी बच्ची का चेहरा ना सामने आये मगर फिर भी कुछ झलकियां सामने आ गई।
    Image Source : YOGEN SHAH

    बीती रात 2 जून को भारतीय क्रिकेट टीम आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए इंग्लैंड के लिए रवाना हुई। विराट के साथ अनुष्का, वामिका भी पहुंची हैं। वामिका अनुष्का की बाहों में सोई हुई नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पूरी कोशिश की कि उनकी बच्ची का चेहरा ना सामने आये मगर फिर भी कुछ झलकियां सामने आ गई।

  • विराट और अनुष्का 11 जनवरी 2021 को बेटी वमिका के माता-पिता बने हैं। अनुष्का ने वीमेंस डे पर बेटी की पहली झलक शेयर की थी।
    Image Source : yogen shah

    विराट और अनुष्का 11 जनवरी 2021 को बेटी वमिका के माता-पिता बने हैं। अनुष्का ने वीमेंस डे पर बेटी की पहली झलक शेयर की थी।

  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ब्लैक में ट्वनिंग कर रहे थे। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ब्लैक में ट्वनिंग कर रहे थे।