Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. Ganesh Chaturthi 2020: शिल्पा शेट्टी घर लेकर आईं बप्पा की मूर्ति, जोर-शोर से कर रहीं हैं तैयारियां

Ganesh Chaturthi 2020: शिल्पा शेट्टी घर लेकर आईं बप्पा की मूर्ति, जोर-शोर से कर रहीं हैं तैयारियां

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 20, 2020 16:11 IST
  • गणेश चतुर्थी का त्यौहार हर जगह धूमधूाम से मनाया जाता है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी गणपति बप्पा की मूर्ति अपने घर लेकर आई हैं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    गणेश चतुर्थी का त्यौहार हर जगह धूमधूाम से मनाया जाता है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी गणपति बप्पा की मूर्ति अपने घर लेकर आई हैं। 

  •  शिल्पा शेट्टी ट्रेडिशनल अवतार में गणपति बप्पा की मूर्ति लेने के लिए गईं। उन्होंने पिंक और येल्लो कलर का सूट पहना है। शिल्पा की बेटी समीषा का यह पहला गणपति उत्सव होने वाला है जिसके तैयारियों में शिल्पा जोर-शोर से लगी हुई हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

     शिल्पा शेट्टी ट्रेडिशनल अवतार में गणपति बप्पा की मूर्ति लेने के लिए गईं। उन्होंने पिंक और येल्लो कलर का सूट पहना है। शिल्पा की बेटी समीषा का यह पहला गणपति उत्सव होने वाला है जिसके तैयारियों में शिल्पा जोर-शोर से लगी हुई हैं।

  • हर साल शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ गणपति उत्सव मनाती हैं। वह अपने गणपति भगवान की तस्वीर शेयर करती हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    हर साल शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ गणपति उत्सव मनाती हैं। वह अपने गणपति भगवान की तस्वीर शेयर करती हैं।

  • हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी गणपति भगवान की मूर्ति चिंचपोकली से लेकर आई हैं। शिल्पा ने मूर्ति लाते समय कोरोना से सावधानियां बरती।
    Image Source : YOGEN SHAH

    हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी गणपति भगवान की मूर्ति चिंचपोकली से लेकर आई हैं। शिल्पा ने मूर्ति लाते समय कोरोना से सावधानियां बरती।

  • शिल्पा शेट्टी की तरह हर साल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने घर गणपति बप्पा की मूर्ति लेकर आते हैं। इस साल कोरोना वायरस महामारी के चलते गणेश उत्सव के पंडाल नहीं सजेंगे।
    Image Source : YOGEN SHAH

    शिल्पा शेट्टी की तरह हर साल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने घर गणपति बप्पा की मूर्ति लेकर आते हैं। इस साल कोरोना वायरस महामारी के चलते गणेश उत्सव के पंडाल नहीं सजेंगे।