Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. खुशी कपूर रेड कलर के स्विमसूट और पैंट में नजर आईं ग्लैमरस, तस्वीरों में स्वैग देख सेलेब्स कर रहे जमकर तारीफ

खुशी कपूर रेड कलर के स्विमसूट और पैंट में नजर आईं ग्लैमरस, तस्वीरों में स्वैग देख सेलेब्स कर रहे जमकर तारीफ

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2021 8:28 IST
  • जान्हवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर  इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है और अपने फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। खुशी कपूर ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की।  उनकी ये ग्लैमरस तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : INSTAGRAM/khushi05k

    जान्हवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर  इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है और अपने फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। खुशी कपूर ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की।  उनकी ये ग्लैमरस तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 

  • खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह रेड कलर के लैदर स्विमसूट के साथ  मैचिंग पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके लुक के साथ खुशी ने रेड कलर के बूट्स कैरी किया। 
    Image Source : INSTAGRAM/khushi05k

    खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह रेड कलर के लैदर स्विमसूट के साथ  मैचिंग पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके लुक के साथ खुशी ने रेड कलर के बूट्स कैरी किया। 

  • खुशी कपूर ने इस लुक के साथ रेड कलर की लिपस्टिक के साथ मैचिंग आई शेड्स लगाया। इसके साथ ही बेहतरीन हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। खुशी इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 
    Image Source : INSTAGRAM/khushi05k

    खुशी कपूर ने इस लुक के साथ रेड कलर की लिपस्टिक के साथ मैचिंग आई शेड्स लगाया। इसके साथ ही बेहतरीन हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। खुशी इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

  • जाह्नवी कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर खुशी के फोटोशूट की तस्वीर शेयर करके ढेर सारा प्यार के साथ 'एक्सक्यूज मी' लिखा।
    Image Source : INSTAGRAM/janhvikapoor

    जाह्नवी कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर खुशी के फोटोशूट की तस्वीर शेयर करके ढेर सारा प्यार के साथ 'एक्सक्यूज मी' लिखा।

  • खुशी कपूर के इस लुक को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। जहां बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने इस 'लव इट' लिखा। वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को भी यह लुक काफी पसंद आया। उन्होंने कई रेड हार्ट के साथ 'खुश' लिखा। 
 
    Image Source : INSTAGRAM/khushi05k

    खुशी कपूर के इस लुक को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। जहां बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने इस 'लव इट' लिखा। वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को भी यह लुक काफी पसंद आया। उन्होंने कई रेड हार्ट के साथ 'खुश' लिखा। 

     

  • खुशी की आंटी महीप कपूर ने फायर इमोजी बनाते हुए लिखा, 'ओह यस।' वहीं बहन अंशुला और शनाया कपूर ने भी हार्ट बनाए।
    Image Source : INSTAGRAMkhushi05k

    खुशी की आंटी महीप कपूर ने फायर इमोजी बनाते हुए लिखा, 'ओह यस।' वहीं बहन अंशुला और शनाया कपूर ने भी हार्ट बनाए।

  • ऐसा पहली बार नहीं है जब खुशी कपूर के फोटोज वायरल हो रहे हैं। कुछ समय पहले पहले ही पर्पल बिकिनी पहने खुशी के फोटोज को भी फैंस ने खूब पसंद किया था।
    Image Source : INSTAGRAMkhushi05k

    ऐसा पहली बार नहीं है जब खुशी कपूर के फोटोज वायरल हो रहे हैं। कुछ समय पहले पहले ही पर्पल बिकिनी पहने खुशी के फोटोज को भी फैंस ने खूब पसंद किया था।