Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. Photos: प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर से लेकर हिना खान तक, देखिये सेलेब्स के डिज़ाइनर मास्क

Photos: प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर से लेकर हिना खान तक, देखिये सेलेब्स के डिज़ाइनर मास्क

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 08, 2020 13:17 IST
  • कोरोना वायरस महामारी ने काफी कुछ बदल दिया है। हमारी दिनचर्या, हमारी जीवनशैली और हमारा काम, सब कुछ बदल गया है। हालांकि, समय के साथ, लोग न्यू नॉर्मल के आदी हो गए हैं और इस बदले सच को  स्वीकार कर लिया है। कोरोना वायरस के प्रसार से बचने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मास्क पहन रहे हैं। हालांकि हाल के दिनों में कई आकार और डिजाइनों के मास्क की बाजार में बाढ़ आ गई है, अभिषेक बच्चन, हिना खान, सनी लियोन, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और कई अन्य हस्तियों ने भी डिजाइनर मास्क पहनते दिखे हैं, ये मास्क ना सिर्फ उन्हें वायरस से बचाते हैं उन्हें स्टाइलिश भी बनाते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    कोरोना वायरस महामारी ने काफी कुछ बदल दिया है। हमारी दिनचर्या, हमारी जीवनशैली और हमारा काम, सब कुछ बदल गया है। हालांकि, समय के साथ, लोग न्यू नॉर्मल के आदी हो गए हैं और इस बदले सच को  स्वीकार कर लिया है। कोरोना वायरस के प्रसार से बचने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मास्क पहन रहे हैं। हालांकि हाल के दिनों में कई आकार और डिजाइनों के मास्क की बाजार में बाढ़ आ गई है, अभिषेक बच्चन, हिना खान, सनी लियोन, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और कई अन्य हस्तियों ने भी डिजाइनर मास्क पहनते दिखे हैं, ये मास्क ना सिर्फ उन्हें वायरस से बचाते हैं उन्हें स्टाइलिश भी बनाते हैं।

  • महामारी के शुरुआती चरणों में, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास को एक डिजाइनर ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड मास्क पहने देखा गया था, प्रियंका ब्लू मास्क में भी स्टाइल स्टेटमेंट देती दिख चुकी हैं।
    Image Source : INSTAGRAM- PRIYANKA CHOPRA

    महामारी के शुरुआती चरणों में, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास को एक डिजाइनर ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड मास्क पहने देखा गया था, प्रियंका ब्लू मास्क में भी स्टाइल स्टेटमेंट देती दिख चुकी हैं।

  • इंस्टाग्राम स्टोरी में हाल ही में,
    Image Source : INSTAGRAM-Sonamkapoorpedia

    इंस्टाग्राम स्टोरी में हाल ही में, "नीरजा" एक्ट्रेस सोनम कपूर को एक स्टाइलिश ब्लैक मास्क के साथ देखा गया था। सोनम ने साथ में चंकी सिल्वर ज्वैलरी के साथ वैसा ही खूबसूरत मास्क पहना था। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को "हमेशा स्टाइलिश रहने" की सलाह भी दी।

  • अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक बूमरैंग शेयर किया है, जिसमें वो अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ब्रीद के नाम वाला मास्क पहने नजर आए।
    Image Source : INSTAGRAM- ABHISHEK BACHCHAN

    अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक बूमरैंग शेयर किया है, जिसमें वो अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ब्रीद के नाम वाला मास्क पहने नजर आए।

  • उर्वशी रौतेला हाल ही में स्टाइलिश मास्क पहने नजर आईं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    उर्वशी रौतेला हाल ही में स्टाइलिश मास्क पहने नजर आईं। 

  • टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने कसौटी  जिंदगी की 2 की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, इस मौके पर पूजा ने इंस्टाग्राम पर तसवीर साझा की, जिसमें वो खूबसूरत मास्क लगाए दिखीं, जो बिल्कुल उनकी साड़ी से मैच कर रहा था।
    Image Source : INSTAGRAM- POOJA

    टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने कसौटी  जिंदगी की 2 की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, इस मौके पर पूजा ने इंस्टाग्राम पर तसवीर साझा की, जिसमें वो खूबसूरत मास्क लगाए दिखीं, जो बिल्कुल उनकी साड़ी से मैच कर रहा था।

  • सारा अली खान हाल ही में प्रिटेंड मास्क पहने नजर आईं। सारा आनंद एल रॉय के ऑफिस पहुंची थीं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    सारा अली खान हाल ही में प्रिटेंड मास्क पहने नजर आईं। सारा आनंद एल रॉय के ऑफिस पहुंची थीं।

  • दिशा पाटनी काफी स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं, ऐसे में उनका मास्क भी तो स्टाइलिश होगा।
    Image Source : YOGEN SHAH

    दिशा पाटनी काफी स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं, ऐसे में उनका मास्क भी तो स्टाइलिश होगा।

  • सनी लियोन को हाल ही में सुंदर ब्राइट येलो मास्क लगाए देखा गया था। तीन बच्चों की मां सनी ने जरूर बच्चों के लिए ये मास्क पहना होगा। सनी भी इन समय के दौरान फैशनेबल मास्क पहनने वाले सेलेब्स की लिस्ट में हैं।
    Image Source : INSTAGRAM- SUNNY LEONE

    सनी लियोन को हाल ही में सुंदर ब्राइट येलो मास्क लगाए देखा गया था। तीन बच्चों की मां सनी ने जरूर बच्चों के लिए ये मास्क पहना होगा। सनी भी इन समय के दौरान फैशनेबल मास्क पहनने वाले सेलेब्स की लिस्ट में हैं।

  • टीवी एक्ट्रेस हिना खान के मास्क में उनका नाम लिखा है। हाल ही में हिना ने इंस्टा स्टोरी में ये तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके मास्क में HK और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के मास्क में RJ लिखा था।
    Image Source : INSTAGRAM- HINA KHAN

    टीवी एक्ट्रेस हिना खान के मास्क में उनका नाम लिखा है। हाल ही में हिना ने इंस्टा स्टोरी में ये तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके मास्क में HK और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के मास्क में RJ लिखा था।