Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. वंडरलैंड की सैर पर ले जाएंगी राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के बैचलरेट की तस्वीरें, एक टक देखते रह जाएंगे आप

वंडरलैंड की सैर पर ले जाएंगी राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के बैचलरेट की तस्वीरें, एक टक देखते रह जाएंगे आप

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Published on: April 15, 2024 22:18 IST
  • एक ओर राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर की तस्वीरें सामने आईं। वहीं दूसरी ओर अनंत अंबानी के बैचलरेट की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। अब ये सोशल मीडिया पर तेजी पर छाई हुई हैं और इन्हें बार-बार शेयर किया जा रहा है।
    Image Source : Instagram
    एक ओर राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर की तस्वीरें सामने आईं। वहीं दूसरी ओर अनंत अंबानी के बैचलरेट की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। अब ये सोशल मीडिया पर तेजी पर छाई हुई हैं और इन्हें बार-बार शेयर किया जा रहा है।
  • सामने आई इन तस्वीरों में पिंक थीम लड़कियों के लिए देखने को मिल रहा है। वहीं लड़कों के लिए ब्लैक थीम रखा गया है। सभी इन्हीं कलर्स में सजे कमाल के लग रहे हैं।
    Image Source : Instagram
    सामने आई इन तस्वीरों में पिंक थीम लड़कियों के लिए देखने को मिल रहा है। वहीं लड़कों के लिए ब्लैक थीम रखा गया है। सभी इन्हीं कलर्स में सजे कमाल के लग रहे हैं।
  • राधिका मर्चेंट ने व्हाइट आउटफिट कैरी किया है। साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को भी व्हाइट कलर से ही एसेसाराइज किया है। वहीं उनकी ब्राइड्स मेड पूरी तरह से पिंक सैटिन नाइटसूट में तैयार नजर आईं।
    Image Source : Instagram
    राधिका मर्चेंट ने व्हाइट आउटफिट कैरी किया है। साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को भी व्हाइट कलर से ही एसेसाराइज किया है। वहीं उनकी ब्राइड्स मेड पूरी तरह से पिंक सैटिन नाइटसूट में तैयार नजर आईं।
  • राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर में राधिका की बहनों और दोस्तों के अलावा, ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और जाह्नवी कपूर दिखीं। तीनों का अंदाज शानदार था। सभी एक साथ गेम खेलते और मस्ती करते नजर आईं।
    Image Source : Instagram
    राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर में राधिका की बहनों और दोस्तों के अलावा, ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और जाह्नवी कपूर दिखीं। तीनों का अंदाज शानदार था। सभी एक साथ गेम खेलते और मस्ती करते नजर आईं।
  • बात करें, डेकोरेशन की तो थीम के अनुसार ही सभी चीजें पिंक कलर की लगाई गईं। पिंक और व्हाइट टोन के फूले से सजावट पूरी की गई। फ्लोर सीटिंग के लिए पिंक गद्दे और कुशन रखे गए थे। पूरी तरह से इसे प्रिंसेज वंडरलैंड की तरह सजाया गया था।
    Image Source : Instagram
    बात करें, डेकोरेशन की तो थीम के अनुसार ही सभी चीजें पिंक कलर की लगाई गईं। पिंक और व्हाइट टोन के फूले से सजावट पूरी की गई। फ्लोर सीटिंग के लिए पिंक गद्दे और कुशन रखे गए थे। पूरी तरह से इसे प्रिंसेज वंडरलैंड की तरह सजाया गया था।
  • शिखर पहाड़िया और उनके छोटे भाई वीर पहाड़िया भी इस दौर माहौल बनाते नजर आए। सभी ने मिलकर खूब मस्ती की। राधिका मर्चेंट भी अपनी ब्राइड्समेड के साथ अदाएं दिखाती नजर आईं।
    Image Source : Instagram
    शिखर पहाड़िया और उनके छोटे भाई वीर पहाड़िया भी इस दौर माहौल बनाते नजर आए। सभी ने मिलकर खूब मस्ती की। राधिका मर्चेंट भी अपनी ब्राइड्समेड के साथ अदाएं दिखाती नजर आईं।
  • राधिका मर्चेंट की गर्ल्स गैंग और अनंत अंबानी की बॉय्ज गैंग ने एक साथ भी खूब मस्ती की। इन तस्वीरों में सभी के बीच कमाल का तालमेल देखने को मिला। अब फैंस को जल्द ही अनंत और राधिका की शादी का इंतजार है।
    Image Source : Instagram
    राधिका मर्चेंट की गर्ल्स गैंग और अनंत अंबानी की बॉय्ज गैंग ने एक साथ भी खूब मस्ती की। इन तस्वीरों में सभी के बीच कमाल का तालमेल देखने को मिला। अब फैंस को जल्द ही अनंत और राधिका की शादी का इंतजार है।